Monday, April 22, 2024
Homeबिज़नेसइस दिन मार्केट में एंट्री करेगी न्यू जनरेशन Indian Scout, इन फीचर्स...

इस दिन मार्केट में एंट्री करेगी न्यू जनरेशन Indian Scout, इन फीचर्स से होगी लैस

Indian Scout : अमेरिकन मोटरसाइकिल निर्माता इंडियन मोटरसाइकिल ने नई पीढ़ी की अपनी अपकमिंग Scout को लॉन्च से पहले टीज किया है। इससे जुड़ा एक टीजर वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। नई पीढ़ी की स्काउट में कुछ जरूरी अपग्रेड की उम्मीद की जा रही है। फिलहाल इनकी जानकारी नहीं आई है। लेकिन इसकी लॉन्च डेट की पु्ष्टि निर्माता ने कर दी है। आइए इसके बारे में जान लेते हैं।टीजर वीडियो से पुष्टि हुई है कि Indian Scout 2 अप्रैल को लॉन्च होगी। साझा किए गए वीडियो में अपकमिंग बाइक के डिजाइन की थोड़ी बहुत डिजाइन की झलक देखने को मिलती है। यह बाइक कुछ मामलों में पुरानी पीढ़ी की मोटरसाइकिल से समानता रखेगी। साथ में इसमें कई नई आधुनिकों तकनीकों भी शामिल किया जाएगा। आइए इसके बारे में जानते हैं।

यूट्यूब पर भी साझा किया गया Indian Scout का टीजर

बाइक के वैश्विक प्रीमियर के लिए 30 सेकंड का टीजर यूट्यूब पर पर भी अपलोड किया गया है। टीजर से ज्यादा संकेत नहीं मिलता है। लेकिन मूल स्काउट के साथ 20वीं सदी के शुरुआती कैमरे के उपयोग से पता चलता है कि नया मॉडल अपनी पुरानी स्काउट से कई मामलों में समानता रखेगा। हाल ही में जारी 2024 इंडियन रोडमास्टर एलीट को प्रसिद्ध इंडियन मोटरसाइकिल रेड पेंट का उपयोग करके एक रंग योजना में उपलब्ध कराया गया था और उम्मीद है कि नया स्काउट भी उसी कलर में पेश किया जाएगा।

Indian Scout का इंजन

वर्तमान में जो इंडियन स्काउट (Indian Scout) पेश की जाती है। उसमें 1133cc वी-ट्विन लिक्विड कूल इंजन दिया जाता है, जो 98 बीएचपी की शक्ति और 98 एनएम का पीक टॉर्क बनाता है। स्काउट लो-स्लंग डिजाइन, ट्विन बैरल एग्जॉस्ट और चौड़े हैंडलबार के साथ मूल से काफी प्रेरित है। उम्मीद है कि आगामी बाइक में डिजाइन को और भी बेहतर किया जा सकता है जबकि मोटर को कुछ बदलावों के साथ आगे बढ़ाया जा सकता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments