Monday, February 26, 2024
Homeबिज़नेसVivo का ये फोन हो गया सस्ता, कम पैसों में मिलेगी अच्छी...

Vivo का ये फोन हो गया सस्ता, कम पैसों में मिलेगी अच्छी क्वालिटी

Vivo V29 5G: अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो वीवो लेकर आया है धांसू कैमरे वाले स्मार्टफोन। इन फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। चाइनीज मल्टीनेशन टेक्नोलॉजी कंपनी वीवो फोटो लवर के लिए है। वीवो के द्वारा 4 अक्टूबर को Vivo V29 5G स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च किया गया था। यह फोन खासतौर से ऐसे यूजर्स के लिए लाया गया था, जो शानदार फोटोग्राफी करने के शौकीन हैं। अब हाल ही में इस फोन को कम कीमत में बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। अमेजन पर इसकी कीमत में काफी कमी आई है। यहां इसी फोन के ऑफर्स की डिटेल बता रहे हैं।

Vivo V29 5G ऑफर की डिटेल

Vivo V29 5G की खास बात है 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा। इमेज प्रोसेसिंग के लिए फोन्स में वीवो का इन-हाउस इमेजिंग प्रोसेसर भी दिया गया है। वीवो के इस 5जी स्मार्टफोन को अमेजन पर 23 प्रतिशत की छूट के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया गया है। इसकी असल कीमत 39,990 रुपये है लेकिन ऑफर के बाद प्रभावी कीमत 30,990 रुपये रह जाती है। इस हिसाब से देखा जाए तो इस पर आपकी 9 हजार रुपये की इस पर बचत हो रही है। इसके अलावा फोन पर बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं।

10 प्रतिशत की इंस्टेंट छूट

अगर आप Citibank क्रेडिट कार्ड से भुगतान करते हैं, तो इस पर 10 प्रतिशत की इंस्टेंट छूट का लाभ लिया जा सकता है। इसके साथ ही HDFC बैंक के डेबिट कार्ड भी 10 पर्सेंट की छूट मिल सकती है। इस पर नो-कॉस्ट-ईएमआई का विकल्प भी दिया गया है इसे 1,502 रुपये की प्रतिमाह EMI पर लिया जा सकता है। इसमें डुअल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.2 और जीपीएस का फीचर दिया गया है।

Vivo V29 5G के स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले: इसमें 6.78 इंच की एमोलेड डिस्प्ले दी जाती है, जो 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। इसमें 1260 x 2800 पिक्सल रेजॉल्यूशन मिलता है।

प्रोसेसर: परफॉर्मेंस के लिए फोन में Snapdragon 778G 5G प्रोसेसर प्रदान किया गया है। यह चिपसेट 6 एनएम तकनीक पर काम करता है।

ऑपरेटिंग सिस्टम: यह फोन एंड्रॉइड 13 सिस्टम पर रन करता है।

कैमरा: फोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड सेंसर दिया गया है, जबकि 2MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है।

सेल्फी कैमरा: इसमें 50 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

बैटरी: फोन को पावर देने के लिए 80 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 4,600 एमएएच की बैटरी दी गई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments