Monday, February 26, 2024
HomeमनोरंजनBigg Boss 17: शॉकिंग एविक्शन; बिग बॉस 17 से ये खिलाड़ी का...

Bigg Boss 17: शॉकिंग एविक्शन; बिग बॉस 17 से ये खिलाड़ी का कट्टा पत्ता

सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 17' में आए खिलाड़ियों में से एक का विनर बनने का सपना टूट गया है। अभी तक शो से 6 कंटेस्टेंट्स की विदाई हो गई है। अब एक और दावेदार का पत्ता कट गया है। 

'बिग बॉस 17' में इस हफ्ते चार कंटेस्टेंट्स बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड हुए थे। इनमें विक्की जैन, नील भट्ट,अभिषेक कुमार और खानजादी उर्फ फिरोजा खान हैं। शो में विक्की, अभिषेक और खानजादी का नील की तुलना में सबसे ज्यादा योगदान रहा है, मगर नील इस हफ्ते सुरक्षित हैं और एक मजबूत दावेदार बाहर हो गया है।

बिग बॉस 17 से बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट

ये मजबूत दावेदार कोई और नहीं बल्कि सिंगर-रैपर खानजादी हैं। पिछले कुछ दिनों से खानजादी घर जाने की जिद्द लगा रही थीं। उन्हें कई बार सलमान खान से डांट भी पड़ी। अब शो से उनकी छुट्टी हो गई है। बॉटम 2 में खानजादी और नील भट्ट थे। विक्की और अभिषेक को ज्यादा वोट्स मिले थे और दोनों सुरक्षित हो गए थे।

खानजादी इन वजहों से रहीं सुर्खियों में

'बिग बॉस 17' के शुरुआती दिनों में खानजादी, अंकिता लोखंडे और मनारा चोपड़ा समेत कई खिलाड़ियों के साथ अपनी लड़ाइयों के चलते चर्चा में रहीं। हालांकि, पिछले कुछ दिनों से वह शांत थीं। अभिषेक कुमार के साथ नजदीकियों के चलते भी खानजादी काफी लाइमलाइट में रहीं। हालांकि, कुछ दिनों पहले अपनी बीमारी को लेकर वह ब्रेकडाउन हो गई थीं, जब करण जौहर ने उनकी क्लास लगाई थी। तब से वह बार-बार शो से जाने की जिद्द पर अड़ी थीं। सलमान ने उन्हें जाने के लिए भी कह दिया था। 

'बिग बॉस 17' में अभी कुल 13 कंटेस्टेंट्स हैं। पिछले हफ्ते शो में कोरियन सिंगर औरा (Aoora) की एंट्री हुई थी। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments