Sunday, July 14, 2024
HomeमनोरंजनOMG 2 Review: अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 को दर्शकों ने...

OMG 2 Review: अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 को दर्शकों ने बताया ब्लॉकबस्टर

OMG 2 Review: पंकज त्रिपाठी, यामी गौतम और अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था जो कि अब खत्म हो गया है। और इसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर OMG 2 और गदर 2 की टक्कर हुई है। हालांकि अक्षय कुमार की इस फिल्म को काफी विरोध का सामना करना पड़ा है। अगर आप भी इस फिल्म को देखने जाने का प्लान कर रहे हैं तो आइये आपको बताते हैं कि फिल्म OMG 2 को लेकर दर्शकों की क्या राय है।

फिल्म OMG 2 की कहानी सेक्स एजुकेशन पर आधारित है। इस फिल्म में अक्षय कुमार ने भगवान शिव के दूत का किरदार निभाया है। अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी स्टारर सोशल ड्रामा फिल्म को टीजर रिलीज के बाद से ही कई विवादों का सामना करना पड़ना रहा था। सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म को ए सर्टिफिकेट देकर पास किया। इतना ही नहीं, फिल्म को उज्जैन के महाकाल मंदिरों के पुजारियों के विरोध का सामना भी करना पड़ा था। एडवांस बुकिंग में भी फिल्म की कमाई गदर 2 से कम रही है। तो चलिए जानते हैं कि इस फिल्म OMG 2को दर्शकों की तरफ से कैसी प्रतिक्रिया मिल रही है।

फिल्म OMG 2 review दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। पहला शो देखने के बाद लोगों को कहना है कि हर किसी को ये फिल्म देखनी चाहिए। फिल्म की स्टोरी लाइन हो या डायरेक्शन सब कुछ काफी बेहतरीन है। लोगों का कहना है कि जिस तरह से फिल्म सेक्स एजुकेशन पर स्ट्रॉन्ग मैसेज देती वह वाकई तारीफ के काबिल है।

फिल्म OMG 2 की कहानी पर रिएक्ट करते हुए लोगों ने कहा- फिल्म हर किसी को देखनी चाहिए। फिल्म OMG 2 उम्मीद से ज्यादा अच्छी फिल्म है। फिल्म की स्टोरी लाइन हो या डायरेक्शन सब कुछ काफी बेहतरीन है। कई लोगों ने फिल्म को ब्लॉकबस्टर बताया है।

फिल्म देखकर आए एक यूजर ने अक्षय कुमार की फिल्म पर अपनी राय देते हुए लिखा, ‘फिल्म को सेंसर बोर्ड से ए सर्टिफिकेट मिला, गदर 2 के मुकाबले कम स्क्रीन्स मिली। लेकिन फिर भी उनकी पावर कम नहीं हुई। उन्होंने एक बार खुद को फिर से साबित कर दिया। ओह माय गॉड 2 काफी अच्छी जा रही है।’

फिल्म गदर 2 से है टक्कर 

11 अगस्त को सिर्फ OMG 2 नहीं, बल्कि सनी देओल स्टारर फिल्म ‘गदर 2’ भी रिलीज हुई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, गदर की एडवांस बुकिंग OMG 2 से ज्यादा है. कहा जा रहा है कि ‘गदर 2’ पहले दिन 30 से 35 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है. वहीं OMG 2 के 9-10 करोड़ कमाने की उम्मीद है. पब्लिक रिव्यू के बाद पहले हफ्ते OMG 2 की कमाई बढ़ने की उम्मीद है.  बता दें OMG 2, 2012 में रिलीज हुई ‘ओह माय गॉड’ का सीक्वल है. ओह माय गॉड में अक्षय कुमार के साथ मिथुन चक्रवर्ती और परेश रावल ने अहम भूमिका अदा की थी. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments