Monday, June 24, 2024
Homeमनोरंजनपरिणीति और राघव चड्ढा की सगाई पर प्रियंका चोपड़ा की मां ने...

परिणीति और राघव चड्ढा की सगाई पर प्रियंका चोपड़ा की मां ने दी प्रतिक्रिया….

शुभ घड़ी आ गई है। सांसद राघव चड्ढा और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा 13 मई को सगाई करने जा रहे हैं। दोनों परिवारों में जोर-शोर से तैयारियां चल रही हैं। कार्यक्रम स्थल से लेकर मेहमानों की लिस्ट तक सबकुछ फाइनल है। इस बीच राघव-परी की सगाई से पहले अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा की प्रतिक्रिया आई है। मधु चोपड़ा ने दोनों को शुभकामनाएं दी हैं और कहा है कि कपल के लिए वह बेहद खुश हैं।

लंबे समय से परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के अफेयर की सुर्खियां बनी हुईं हैं। अब आखिर दोनों की इंगेजमेंट होने वाली है। परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई से जुड़ी खबरें लगातार सामने आ रही हैं। इस बीच इन दोनों की सगाई को लेकर प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने एक मीडिया बातचीत में प्रतिक्रिया दी। मधु ने कहा है, 'परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई को लेकर मैं काफी खुश और एक्साइटेड हूं, हमारा आशीर्वाद हमेशा इन दोनों के साथ रहेगा।'

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक परी-राघव की सगाई दिल्ली के कपूरथला हाउस में होने वाली है। दोनों की सगाई की गेस्ट लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा उनके पति निक जोनस और मां मधु चोपड़ा का नाम भी शामिल हैं। ऐसे में ये कहा जा सकता है कि कल फैमिली फंक्शन में ये सभी एक साथ नजर आने वाले हैं।

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई का खास प्रोग्राम रखा जाएगा। कहा जा रहा है कि सगाई समारोह शाम पांच बजे से शुरू होगा। सबसे पहले सुखमनी साहिब का पाठ किया जाएगा, इसके बाद अरदास और फिर सगाई और उसके बाद डिनर का कार्यक्रम रखा गया है। परी और राघव के इस समारोह में परिवार और क्लोज फ्रेंड्स को मिलाकर 150 लोग शामिल होने वाले हैं। यही नहीं, और भी बहुत कुछ नया होने वाला है। 

कहा जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा भी अपनी बहन की सगाई में आने वाली हैं। दिल्ली में होने वाले इस समारोह में बॉलीवुड जगत के साथ-साथ कई राजनीतिक हस्तियां भी शरीक होंगी। सगाई से पहले राघव और परी के घर को दुल्हन की तरह सजाया गया है। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments