Friday, June 21, 2024
HomeदेशUP में बहन का कटा सिर लेकर घूमता रहा भाई, देखें खौफनाक...

UP में बहन का कटा सिर लेकर घूमता रहा भाई, देखें खौफनाक VIDEO

VIDEO : उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में प्रेम प्रसंग के चलते भाई ने सगी बहन का सिर धड़ से अलग कर दिया। फिर आरोपी हाथ में बहन का कटा सिर लेकर पूरे गांव में घूमता रहा. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस एक्टिव हुई और हत्यारे भाई को कटे सिर के साथ गिरफ्तार कर लिया. इस घटना से पूरे जिले में दहशत फैल गई है. जिसने भी आरोपी को कटा सर लेकर जाते हुए देखा वह डर से कांप उठा. घटना मिठवारा गांव की है.

जानकारी के अनुसार बहन आशिफा का गांव के ही चांद बाबू से प्रेम-प्रसंग चल रहा था और 29 मई को वह प्रेमी के साथ भाग गई थी. जिसके बाद पुलिस के खिलाफ मुकदमा लिखकर चांद बाबू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. शुक्रवार को भाई-बहन में इसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी और गुस्से में आकर रियाज ने धारदार हथियार से बहन आशिफा की गर्दन काटकर बेरहमी से हत्या कर दी.

पड़ोसियों के मुताबिक शुक्रवार सुबह रियाज का अपनी बहन आशिफा से विवाद हुआ और वह घर से बाहर चला गया. फिर लौटा और आशिफा से कपड़े धोने के लिए बोला, आशिफा पानी भरने लगी. इतने में रियाज पीछे से आया और बहन पर चापड़ से ताबड़तोड़ वार किए. रियाज तब तक चापड़ से गले पर मारता रहा जब तक कि आशिफा की गर्दन धड़ से अलग नहीं हो गई.

इसके बाद उसने सिर को हाथ में उठाया और थाने की तरफ जाने लगा. आसपास के लोगों ने जब रियाज को कटे सिर को हाथ में पकड़े देखा तो सभी रूह कांप गई. तुरंत ही पुलिस को सूचना दी गई. ऑनर किलिंग की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने गांव से करीब एक किलोमीटर दूर फतेहपुर की तरफ जाने वाली सड़क पर उसे गिरफ्तार कर लिया। पिता की तहरीर पर युवक के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है।

कोतवाली में गिरफ्तार कर लाए गए युवक ने पुलिस को यह सच्चाई बताई। उसने कहा कि वह भाग नहीं रहा था, बल्कि स्वयं कोतवाली आ रहा था। युवक हम लोगों की जाति से मिलता नहीं था। बहन की शादी कैसे कर सकते थे। परिजनों ने भी पुलिस को यही सच्चाई बताई। फतेहपुर के एसएचओ ने बताया कि युवती का प्रेमी सात जुलाई को छूट गया था। लेकिन गांव नहीं आया था। हत्या से पहले भी रियाज उसे मनाने व समझाने की कोशिश करने की बात कह रहा है। हत्या के बाद युवक जब सिर लेकर अहाते से निकला तो टपकता खून सड़क तक फैल गया। इससे गांव में सनसनी फैल गई। पुलिस ने मृतका के शव को भी कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले में फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments