Saturday, July 27, 2024
HomeदेशNext Generation के लिए आ रही है Maruti की नई Swift मात्र...

Next Generation के लिए आ रही है Maruti की नई Swift मात्र 11,000 रूपये की टोकन मनी के साथ करें बुक

Next Generation के लिए आ रही है Maruti की नई Swift मात्र 11,000 रूपये की टोकन मनी के साथ करें बुक लंबे समय से नई स्विफ्ट 2024 मारुति स्विफ्ट का इंतजार हो रहा है. ऐसे में लोगों के बीच यह हैचबैक कार 9 मई तक दस्तक देने वाली है.

लेकिन उससे पहले ही कंपनी की ओर से प्री बुकिंग शुरू कर दी गई है. ऐसे में अगर आप मारुति सुजुकी स्विफ्ट के नए एडिशन को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो इसे आप प्री-बुकिंग टोकन मनी देकर बुक कर सकते हैं.

New generation Suzuki Swift

मारुति सुजुकी स्विफ्ट की नई जनरेशन को लेकर कंपनी ने उन ऑफिशियल बुकिंग शुरू कर दी है. इसकी बुकिंग के लिए आपको लाख, 2 लाख नहीं बल्कि ₹11000 टोकन मनी देना होगा, जिसके बाद यह आपका नाम से बुक हो जाएगी. हालांकि, इसकी प्री बुकिंग के लिए आपको कंपनी की अधिकारी वेबसाइट पर जाना होगा.

खास फीचर्स 

नई जनरेशन Suzuki Swift के फीचर्स की बात करें तो उससे पहले कंपनी ने जापान मोबिलिटी शो 2023 में इसका ग्लोबल डिपो भी कर दिया था और इसे भारती मार्केट में मौजूद अलग-अलग मॉडल से थोड़ा अलग तैयार किया जा रहा है. इसमें फ्रंट रियर बंपर और सी पिलर्स के अलावा LED लाइट्स में भी चेंज देखने को मिल सकता है.

New generation Suzuki Swift सेफ्टी फीचर्स

इसके अलावा इसमें एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, 360 डिग्री कैमरा, सेफ्टी फीचर्स के लिए 6 एयरबैग और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम के साथ-साथ EBD और ADAS जैसे खास फीचर्स मिलेंगे. इसके अलावा इसमें 9 इंच का इन्फोटेनमेंट टच स्क्रीन वायरलेस एप्पल और कारप्ले के अलावा ऑटोमेटिक एक और सपोर्ट स्टीयरिंग व्हील भी मिल सकता है.

New generation Suzuki Swift में इंजन

इसके अलावा अगर नई जनरेशन Suzuki Swift में लगे इंजन की बात करें तो, इसमें 1.2 लीटर 3 सिलेंडर माइल्ड हाइब्रिड पेट्रोल इंजन देखने को मिल सकता है, जो 5 स्पीड मैनुअल और 5 स्पीड ऑटोमेटिक गियर बॉक्स के साथ आता है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments