Saturday, May 18, 2024
HomeदेशWhatsApp पर करे अपने बाबू-सोना को Status पर Mention नए फीचर्स के...

WhatsApp पर करे अपने बाबू-सोना को Status पर Mention नए फीचर्स के साथ

WhatsApp पर करे अपने बाबू-सोना को Status पर Mention नए फीचर्स के साथ। जानकारी के लिए बता दे की अब WhatsApp की ओर से जल्द एक नया फीचर्स launch किया जायेगा। ये इंस्टाग्राम के फीचर्स से मिलता-जुलता बताया जा रहा। जिसमें यूजर्स अपने दोस्तों को स्टेटस में टैग कर पाएंगे। अब जिन दोस्तों और परिवार के लोगों को टैग किया जाएगा। जिसके पास नोटिफिकेशन भी आएगा। बताया जा रहा की अब साधारण शब्दों में कहें तो यूजर्स अपने Status अपडेट में खास लोगों को प्राइवेट तरीके से ऐड भी कर सकते है।

जानकारी के मुताबित अब ये WABetaInfo की रिपोर्ट की मानें तो ये नए फीचर्स भी यूजर्स के प्राइवेंसी को बढ़ाने में सहायता भी करेंगे। अगर आप भी इसके फीचर्स का उपयोग करते हो तो आपका Status चुनिंदा यूजर्स को नजर आएगा। जिसे आपने लिंक किया है। जिसके मुताबित यूजर्स को Status mute करने का ऑप्शन उपलब्ध कराया जायेगा।

क्या होगा फायदा

जैसी की बहुत बार ऐसा हुआ कि Status पर आप कुछ साझा करना चाहते लेकिन कॉन्टैक्ट लिस्ट में आपके परिवार के लोग उपस्थित होते। ऐसे में आप खास और के Status को अपडेट करने से बचते हैं। अब ऐसा बिलकुल  नहीं होगा। अब यूजर्स अपने Status को प्राइवेट तरीक से चुनिंदा लोगों के साथ पोस्ट करेंगे। मौजूदा टाइम में अगर आप किसी के साथ Status पोस्ट नहीं करेंगे। जिससे ब्लॉक करने का ऑप्शन भी दिया जाया है। जिसमे एक-एक कॉन्टैक्ट को सिलेक्ट भी करना होगा। WhatsApp पर करे अपने बाबू-सोना को Status पर Mention नए फीचर्स के साथ।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments