Wednesday, May 22, 2024
Homeदेशरिश्ता शर्मशार, कलयुगी पिता ने लूट ली बेटी की अस्मत, शिकायत के...

रिश्ता शर्मशार, कलयुगी पिता ने लूट ली बेटी की अस्मत, शिकायत के बाद हुआ गिरफ्तार

लखनऊ। उत्तरप्रदेश के उरई जिले से रिश्तों को शर्मशार कर देने का मामला सामने आया है। यहां एक कलयुगी पिता ने अपनी ही एक नाबालिक बेटी की अस्मत लूट ली। पीड़िता ने जब मां को अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी, तो वह सन्न रह गई। महिला ने बेटी के साथ थाने पहुंची और अपने ही पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

कोंच कोतवाली क्षेत्र की निवासी महिला ने चुर्खी थाना पुलिस को बताया कि उसका पति एक गांव में मजदूरी का काम करता है। जहां वह भी अपनी 12 वर्षीय बेटी- बेटे के साथ जाकर रहने लगी। जब वह काम में व्यस्त हो गई तो उसके पति ने नवंबर 2023 से ही अपनी 12 वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म शुरू कर दिया। किसी को बताने पर बेटी को जान से मारने की धमकी दी। पिता की धमकियों से डरी बेटी महीनों तक चुपचाप रहकर जुल्म सहती रही। पिता के द्वारा लगातार परेशान करने पर बेटी ने 16 अप्रैल को अपनी मां को सारी बातें बताई।

जिसके बाद मां, बेटी को लेकर थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस का कहना है कि शिकायत के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी की पत्नी ने पुलिस को बताया कि उसका पति नशे का आदी है। दो दिन पहले जब वह खेत पर चली गई, तो पति ने बेटी को सोते समय पकड़ लिया और उसके साथ फिर से दुष्कर्म किया। जब महिला खेत से लौटी तो बेटी ने पिता की सारी करतूत मां को बताई। इस पर मां ने थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments