Tuesday, April 23, 2024
HomeदेशViral Video:तूफानी हवाओं से डगमगाई Indigo Flight,यू अटकी यात्रियों की सांसें

Viral Video:तूफानी हवाओं से डगमगाई Indigo Flight,यू अटकी यात्रियों की सांसें

Viral Video:उत्तर भारत के कई हिस्सों में तेज हवाओं और बर्फबारी का सिलसिला जारी है। इसी बीच, 19 फरवरी को दिल्ली से श्रीनगर जा रही Indigo Flight में एक भयानक नजारा देखने को मिला है। दरअसल, तेज हवाओं के कारण हवाई जहाज आसमान में ही डगमगाने लगा था, जिससे यात्री काफी डर गए।इसको लेकर इंडिगो फ्लाइट की ओर से एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा गया है कि दिल्ली से श्रीनगर जाने वाली इंडिगो की उड़ान 6E6125 को रास्ते में गंभीर अशांत मौसम का सामना करना पड़ा। चालक दल ने सभी परिचालन प्रोटोकॉल का पालन किया और उड़ान श्रीनगर में सुरक्षित रूप से उतर गई। खराब मौसम के कारण यात्रियों को हुई असुविधा के लिए हमें खेद है।

अचानक डगमगाने लगी फ्लाइट

19 फरवरी, 2024 को शाम 5.25 बजे नई दिल्ली से श्रीनगर के लिए रवाना हुआ थी, इस दौरान अचानक मौसम खराब हो गया और तेज हवाएं चलने लगी। इस दौरान तेज हवाओं के कारण फ्लाइट आगे बढ़ने में असमर्थ हो गई। फ्लाइट में हुई हलचल के कारण सभी यात्रियों की सांसे अटक गई और वह अपनी जान के लिए दुआएं मांगने लगे।

वीडियो में दिखा लोगों का डर

फ्लाइट में सवार एक यात्री ने अंदर का एक वीडियो क्लिप शेयर किया, जिसमें सभी यात्री डरे हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किए गए इस वीडियो में लिखा, “दिल्ली से श्रीनगर जा रही फ्लाइट का खौफनाक मंजर!! उन्हें लगभग विश्वास हो गया था कि उनका समय समाप्त हो गया है, वे सब कुछ, हर सांसारिक चीज को भूलकर, केवल ईश्वर से प्रार्थना कर रहे थे। यात्रियों की स्थिति की कल्पना करें जब उन्हें पता था कि वे दुर्घटनाग्रस्त होने वाले हैं और मरने वाले हैं।”

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments