Wednesday, April 17, 2024
Homeनारी विशेषLipstick for Dusky Skin:गॉर्जियस लुक के लिए डस्की स्किन टोन पर आप...

Lipstick for Dusky Skin:गॉर्जियस लुक के लिए डस्की स्किन टोन पर आप भी ट्राई कर सकती हैं ये लिपस्टिक शेड्स

Lipstick for Dusky Skin:रंग सभी अच्छे होते हैं, कुछ लोगों को हल्के पेस्टल रंग पसंद आते हैं, तो कुछ को डार्क कलर्स। इसके अलावा हम अपने स्किन शेड के हिसाब से भी रंग चुन सकते हैं, जो हमारी त्वचा को और ब्राइट बनाने का काम कर सकते हैं। खासतौर पर कपड़ों और लिपस्टिक का शेड खरीदते वक्त कुछ बातों का ख्याल रखना जरूरी है।

स्टाइलिंग डस्की स्किन टोन

हम में से कितने ही सांवले लोग ऐसे हैं जिनके ड्रेसिंग सेंस और मेकअप स्टाइल को देखकर हम देखते ही रह जाते हैं। इसका कारण है उनका खुद का अपना स्टाइल और कॉन्फिडेंस।ऐसे ही सांवली लड़कियां मेकअप तो कर लेती हैं लेकिन लिपस्टिक लगाने की जब बारी आती है तो डर जाती हैं की पता नहीं उन पर ये कलर अच्छा लगेगा या नहीं, लेकिन अब आपको घबराने की जरूरत नहीं है क्योंकि आप पहले तो ये जान लें कि आप पर भी वे सारे लिपस्टिक शेड्स अच्छे लगेंगे जो अन्य लोगों पर जंचते हैं।आइए जानते हैं डस्की कलर वाले लोगों पर जंचने वाले लिपस्टिक शेड्स के बारे में।

पिंक कलर के सारे शेड्स सांवली लड़कियों पर खूब जंचते है। इसलिए इसे आप कभी भी ट्राई कर सकती है। पार्टी से लेकर रेगुलर भी आप इस शेड का चुनाव कर सकती है।

पीच कलर लिपस्टिक शेड्स गोरी त्वचा के साथ सांवली त्वचा पर भी बहुत अच्छा लगता है। इसे आप पार्टी, कैजुअल या ऑफिशियल जानें में कभी भी इस्तेमाल कर सकतीं हैं।

न्यूड कलर लिपस्टिक ऑल टाइम हिट कलर है इसे आप कभी भी लगाकर खुद को दे सकतीं हैं नेचुरल लुक। वैसे हैवी आई मेकअप के साथ न्यूड लिपस्टिक शेड्स बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगता है।

मजेंटा कलर शेड बहुत ही प्यारा कलर है खासकर इंडियंस के लिए तो और ही है।ये कलर गोरी और सांवली दोनों तरह की स्किन पर अच्छा लगता है।

रेड कलर तो सभी लड़कियों का फोरेवर फेवरेट कलर है। खासकर गेहूंआ और सांवली लड़कियों पर तो ये कलर बेहद खुबसूरत लगता है।

चॉकलेट ब्राउन कलर सांवले रंग पर बहुत ही सुन्दर लगता है। ये बहुत ही ब्यूटीफुल कलर है जिसे आप ओकेजनली ट्राई कर सकती हैं और अपनी खूबसूरती में चार चांद लगा सकतीं हैं।

कॉपर ब्राऊन कलर सभी टाइप के स्किन पर बहुत जंचता है। इसे आप कभी भी किसी भी इवेंट में ट्राई कर सकती हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments