Wednesday, May 22, 2024
HomeखेलCSK: चेन्नई सुपरकिंग्स को लगा झटका, पूरे सीजन से बाहर हुए यह...

CSK: चेन्नई सुपरकिंग्स को लगा झटका, पूरे सीजन से बाहर हुए यह स्टार खिलाड़ी

नई दिल्ली। आईपीएल 2024 का कारवां अपनी आधी यात्रा कर चुका है। सभी टीम एक-दूसरे के आगे निकलने की जद्दोजहद में है। ताकि प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर सकें। एक तरफ जहां कुछ टीमों का सीजन अच्छा जा रहा है तो वहीं कुछ टीम जीत के लिए संघर्ष करती नजर आ रही है। इस सीजन में बेहतर प्रदर्शन कर रही चेन्नई सुपर किंग्स को बड़ा झटका लगा है। टीम का स्टार खिलाड़ी चोट के चलते पूरे सीजन से बाहर हो गया है। इसकी जानकारी CSK की तरफ से दी गई है। उनकी जगह टीम ने रिप्लेसमेंट का भी ऐलान कर दिया है। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज रिचर्ड ग्लीसन को टीम में शामिल किया गया है।

अच्छा प्रदर्शन कर रही CSK

इस सीजन CSK ने धोनी को टीम की कमान सौंपी थी। लेकिन आईपीएल शुरू होने के ठीक पहले धोनी ने टीम के ओपनिंग बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ को कप्तानी सौंप दी थी। इस सीजन उनकी अगुवाई में टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही है। आईपीएल में CSK अबतक 6 मैच खेल चुकी हैं और इसमें से उसे 4 में जीत मिली है, वहीं दो मैच टीम हारी है। टीम के पास 8 अंक हैं और प्वाइंट्स टेबल में टीम तीसरे स्थान पर है।

कॉन्वे हुए बाहर

इसी बीच टीम ने ओपनिंग बल्लेबाज ड्वोन कॉन्वे पूरे सीजन से बाहर हो गए है। वह पिछले दिनों चोटिल हो गए थे। उम्मीद जताई जा रही थी कि वह कुछ मैचों के बाद वापसी कर सकते है। लेकिन अब टीम ने साफ कर दिया है कि वह अब इस सीजन से पूरी तरह से बाहर हो गए है। साल 2023 के आईपीएल में ड्वोन कॉन्वे ने अपनी टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए थे। कॉन्वे की गैरहाजिरी में सीएसके की ओर से ऐलान किया गया है कि रिचर्ड ग्लीसन को टीम में लिया गया है। वे तेज गेंदबाजी करते हैं और इंग्लैंड के लिए टी20 इंटरनेशलन में 6 मैच खेलकर 9 विकेट लेने का काम कर चुके हैं। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments