Friday, February 3, 2023
Homeखेलन्यूजीलैंड ने 79 रनों से जीता दूसरा वनडे:ड्वेन , विलियमसन ने खेली...

न्यूजीलैंड ने 79 रनों से जीता दूसरा वनडे:ड्वेन , विलियमसन ने खेली 85 रनों की पारी

न्यूजीलैंड ने 3 वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला 79 रनों से जीत लिया है। इस जीत के साथ ही टीम ने सीरीज में 1-1 की बराबरी हासिल कर ली है। सीरीज का तीसरा और निर्णायक मुकाबला 13 जनवरी को खेला जाएगा।

कराची में बुधवार को खेले गए इस मुकाबले में कीवी टीम ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। न्यूजीलैंड ने 49.5 ओवर में 261 रन बनाए। जवाब में पाकिस्तान की टीम 43 ओवर में 182 रन पर ऑल आउट हो गई।

2 रन पर गंवाया पहला विकेट
पहले खेलने उतरी न्यूजीलैंड ने 2 रन पर पहला विकेट गंवा दिया था। ओपनर फिन एलेन 1 रन बनाकर आउट हुए। उन्हें नसीम शाह ने विकेटकीपर मोहम्मद नवाज के हाथों कैच कराया।

कॉन्वे-विलियमसन ने संभाली पारी
पहला विकेट जल्दी गंवाने के बाद ओपनर ड्वेन कॉन्वे और कप्तान केन विलियमसन ने पारी संभाली। कॉन्वे ने अपने वनडे करियर का चौथा शतक जमाया। जबकि केन विलियमसन 85 रन बनाकर आउट हुए। दोनों के बीच 175 गेंदों पर 181 रनों की पार्टनरशिप हुई।

बाबर का अर्धशतक, पर टीम को नहीं जिता सके
पाकिस्तान की ओर से कप्तान बाबर आजम ने 79 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली, लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके। क्योंकि उन्हें किसी और बल्लेबाज का साथ नहीं मिला। बाबर के अलावा मोहम्मद रिजवान ने सबसे ज्यादा 28 रन बनाए।

टिम साउदी और ईश सोढी को दो-दो विकेट
गेंदबाजी में कीवी टीम की ओर से टिम साउदी और ईश सोढ़ी ने दो-दो विकेट लिए। फर्ग्युसन, सेंटनर, ब्रेसवेल और फिलिप्स को एक-एक विकेट मिला।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

Join Our Whatsapp Group