Thursday, July 25, 2024
Homeराज्‍यमध्यप्रदेशमुख्यमंत्री ने एनसीसी ग्राउंड में कन्या पूजन किया

मुख्यमंत्री ने एनसीसी ग्राउंड में कन्या पूजन किया

रीवा ।   मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव शुक्रवार को रीवा दौरे पर पहुंच गए हैं। मौसम खराब होने की वजह मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव का काफिला 4 घंटे देरी से रीवा पहुंचा। विवेकानंद पार्क से लेकर व्यंकट भवन तक रोड शो में हजारों की संख्या में लोगों ने सीएम का स्वागत किया। आभार यात्रा के दौरान इंद्र देवता भी प्रसन्न होते दिखाई दिए रिमझिम बारिश के बीच मुख्यमंत्री की आभार यात्रा का शुभारंभ हुआ जैसे ही वह बीएसएनल ऑफिस के समय पहुंचे तभी पानी तेज हो गया हालांकि रोड शो का कार्यक्रम जारी रहा। एनसीसी ग्राउंड में मुख्यमंत्री ने कन्या पूजन किया।

मुख्यमंत्री कई विकास कार्यों का नींव रखेंगे

आभार यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री समर्थकों को देखकर हाथ हिलाते रहे मुख्यमंत्री भीगी ना इसके लिए भी आनंद पालन में प्रशासन में व्यवस्था कर रखी थी ।आभार यात्रा के बाद मुख्यमंत्री कई विकास कार्यों का नींव रखेंगे। साथ ही रीवा के एनसीसी ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करेंगे।

दवा विक्रेता संघ तथा अनाज व्यापारी संगठन मुख्यमंत्री का सम्मान किया

मानस भवन के सामने मुख्यमंत्री स्वयंसेवी संस्थाओं के प्रतिनिधियों से भेंट करने के बाद अधिवक्ता संघ, रीवा व्यापारी महासंघ, केशरवानी वैश्य समाज, युवा व्यापारी संघ एवं नागरिक मंच के प्रतिनिधियों से मुलाकात की । पुराने बीएसएनएल कार्यालय के पास दवा विक्रेता संघ तथा अनाज व्यापारी संगठन मुख्यमंत्री का सम्मान किया। पीली कोठी गेट पर फल एवं सब्जी व्यापारी संघ, अग्रवाल समाज, वैश्य समाज तथा जैन समाज के प्रतिनिधियों द्वारा मुख्यमंत्री का सम्मान किया गया।

संघ के प्रतिनिधियों से भेंट कर जानीं समस्‍याएं

जन आभार यात्रा में दीप काम्पलेक्स पहुंचने पर सराफा व्यापारी संगठन तथा दीप काम्पलेक्स व्यापारी संघ द्वारा मुख्यमंत्री का अभिनंदन किया गया । इसके बाद मुस्लिम समुदाय के प्रतिनिधियों, सिंधी तथा सिख समाज के प्रतिनिधियों एवं विंंध्य व्यापारी संघ के प्रतिनिधियों से भेंट की है।

सांसद गणेश सिंह मंत्री प्रतिमा बागड़ी कलेक्टर एसपी ने स्वागत किया

मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव नागौद हरदुआ मोड पर पहुंचे, जहां सांसद गणेश सिंह मंत्री प्रतिमा बागड़ी कलेक्टर एसपी ने स्वागत किया। प्रदेश के मुख्यमंत्री विवेकानंद पार्क में पहुंचकर स्वामी विवेकानंद की मूर्ति पर माल्यार्पण करेंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments