Thursday, July 25, 2024
Homeराज्‍यमध्यप्रदेशइंदौर में कुत्ता घुमाने पर विवाद, बैंक गार्ड ने छत से की...

इंदौर में कुत्ता घुमाने पर विवाद, बैंक गार्ड ने छत से की अंधाधुंध फायरिंग, 2 लोगों की मौत

मध्य प्रदेश के इंदौर में देर रात दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. यहां बैंक के सुरक्षा गार्ड ने लाइसेंसी बंदूक से अंधाधुंध फायरिंग की, जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई. वहीं 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए. पुलिस ने बैंक के सुरक्षा गार्ड को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के अनुसार, खजराना थाना क्षेत्र की कृष्णबाग कॉलोनी में देर रात कुत्ता घुमाने की मामूली सी बात पर बैंक गार्ड का पड़ोसियों से विवाद हो गया था. जिसके बाद गार्ड ने लाइसेंसी बंदूक से अंधाधुंध गोलियां चला दीं. इसमें पड़ोस में रहने वाले जीजा-साले की मौत हो गई. वहीं छह लोग घायल हो गए. घायलों में दो महिलाओं की हालत गंभीर है. पुलिस ने आरोपी राजपाल सिंह को गिरफ्तार कर लाइसेंसी बंदूक बरामद कर ली है.

प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि रात को गार्ड राजपाल कुत्ता घुमा रहा था. इसी दौरान एक अन्य कुत्ता आ गया. दोनों कुत्ते लड़ने लगे तो राहुल के परिवार ने बाहर आकर विरोध किया. इसके बाद गार्ड से बहस होने लगी. विवाद बढ़ा तो राहुल के परिवार के बाकी लोग भी बाहर आ गए. इसके बाद गार्ड भागते हुए घर गया और बंदूक लेकर गार्ड ने अपनी छत से राहुल, विमल और उसके परिवार पर गोलियां चला दी, जिससे दोनों की मौत हो गई. मृतक राहुल और विमल रिश्ते में जीजा-साले थे.

एडिशनल डीसीपी अमरेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है. पुलिस ने लाइसेंसी बंदूक बरामद कर ली है

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments