Monday, July 22, 2024
Homeवायरल विडियोViral Video : मॉल के महिला टॉयलेट में बुर्का पहनकर बना रहा...

Viral Video : मॉल के महिला टॉयलेट में बुर्का पहनकर बना रहा था गंदे Video

Viral Video : बुर्का विशेष रूप से उन स्थितियों में पहना जाता है जहाँ पुरूषों या अज्ञात लोगों के सामने औरतों का व्यक्तिगत शरीर न दिखाने की भावना या आदत होती है। बुर्का का उपयोग धार्मिक और सांस्कृतिक प्रतिष्ठा, यात्रा, सुरक्षा और गोपनीयता की दृष्टि से किया जाता है। बुर्का पहनकर महिला के रूप में घुमना और अनैतिक कार्यों को करने की घटना दिनों दिन बढती जा रही है. पुलिस ने एक 23 वर्षीय व्यक्ति को बुर्का पहनकर महिला के रूप में कपड़े पहनने और महिला शौचालय से वीडियो रिकॉर्ड करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. वहीं एक और मामला सामने आया है जिसमें फ्री बस यात्रा के लिए एक शख्स ने बुर्का पहन लिया.

कोच्चि पुलिस ने एक 23 वर्षीय व्यक्ति को बुर्का पहनकर महिला के रूप में कपड़े पहनने और महिला शौचालय से वीडियो रिकॉर्ड करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. घटना मंगलवार शाम एक मशहूर मॉल में हुई. आरोपी की पहचान अभिमन्यु के रूप में हुई है, जो कोच्चि में कार्यरत एक रोबोटिक्स इंजीनियरिंग स्नातक है. पुलिस ने आरोपी के फोन के साथ-साथ अपराध को अंजाम देने में इस्तेमाल किया गया बुर्का भी जब्त कर लिया है. आरोपी को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. उस पर आईपीसी की धारा 354 (सी) (ताक-झांक), 419 (प्रतिरूपण) और आईटी अधिनियम की धारा 66ई के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी के बारे में अधिक जानकारी इक्ट्ठा की जा रही है. यह भी पता लगाया जा रहा है कि क्या वह पहले भी ऐसी घटनाओं में शामिल रहा है या नहीं.

गुप्त रूप से फिल्म बनाने के लिए कैमरा दरवाजे के पास रखा

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए कहा कि अभिमन्यु कथित तौर पर मॉल में महिलाओं के शौचालय में घुस गया, उसने अपना मोबाइल फोन एक बॉक्स में रखा और महिलाओं की गुप्त रूप से फिल्म बनाने के लिए उसे दरवाजे के पास रख दिया. हालांकि, उसके संदिग्ध व्यवहार को सुरक्षा कर्मियों ने देखा जिन्होंने उसे पकड़ लिया और पुलिस को सूचित किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने अभिमन्यु को गिरफ्तार कर लिया.

कर्नाटक में फ्री बस यात्रा के लिए एक शख्स ने पहना बुर्का

इसी से मिलती-जुलती एक घटना पिछले महीने कर्नाटक के धारवाड़ जिले में देखने को मिली थी. कर्नाटक में सरकार ने महिलाओं के लिए सरकारी बसों में शक्ति योजना लागू की है जिसके तहत महिलाएं बस में मुफ्त यात्रा का लाभ उठा सकती हैं. ऐसे में यहां बस का फ्री टिकट पाने के लिए एक युवक बुर्का पहनकर पहुंच गया था. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस शख्स की पहचान वीरभद्रैया मठपति के रूप में हुई थी. हालांकि बस में सफर कर रहे अन्य लोगों को उस पर शक हो गया. जिसके बाद लोग उसके पास पहुंचकर कई तरह के सवाल करने लगे. तब लड़के की असलियत सामने आई.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments