Wednesday, April 17, 2024
Homeराज्‍यमध्यप्रदेशभोपाल के पिपलानी क्षेत्र में झाड़ियों में कुत्तों ने नोंच खाया नवजात...

भोपाल के पिपलानी क्षेत्र में झाड़ियों में कुत्तों ने नोंच खाया नवजात का शव

भोपाल में पिपलानी थाना क्षेत्र के आनंद नगर में गुरुवार रात झाड़ियों में कुत्तों द्वारा एक नवजात का शव नोंचे जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। नवजात को झाड़ियों में जिंदा फेंका गया था या मृत यह स्पष्ट नहीं हो सका है।

झाड़ियों में कुत्तों के भौंकने के बाद सड़क से निकल रहे लोगों ने देखा तो नवजात का शव था। कुत्तों ने नवजात का धड़ और एक पंजा पूरी तरह से खा लिया था। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। हालांकि, घटना स्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज चेक करने के बाद नवजात बच्ची को फेंकने वाले का सुराग हाथ नहीं लगा है।

थाना प्रभारी ने बताया कि आशंका है कि बिन ब्याही युवती ने अनचाहे गर्भ को जन्म देने के बाद फेंका होगा। पीएम रिपोर्ट से मौत के कारणों का खुलासा होने की संभावना है। थाना प्रभारी ने बताया कि शहर कि अस्पतालों से हाल ही में जन्म लेने वाली बच्चियों की जानकारी मांगी गई है। अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि नवजात को मृत होने के बाद फेंका गया था या जिंदा फेंका था। आनंद नगर में रहने वाले कुछ लोगों से यहां के छात्रावास और आसपास की कॉलोनियों में रहने वाली गर्भवती महिलाओं-युवतियों के संबंध में भी जानकारी जुटाई जा रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments