Thursday, July 25, 2024
Homeराज्‍यमध्यप्रदेशपति ने की पत्नी और दो बच्चों की हत्या, दो बच्चे जान...

पति ने की पत्नी और दो बच्चों की हत्या, दो बच्चे जान बचाकर भाग निकले, जानें पूरा मामला

Ujjain :मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले के बड़नगर तहसील मुख्यालय के समीप ग्राम बालोदाआरसी में शनिवार देर रात सनसनीखेज वारदात हुई है। एक पिता ने अपनी पत्नी और दो बच्चों की तलवार से हत्या कर दी और फिर खुद का भी गला रेत लिया। इससे उसकी भी मौत हो गई। दो बच्चों ने छत से कूदकर जान बचाई। घर में घुसे कुत्ते को मारने के विवाद में वारदात। दो बच्चों ने घर की छत से कूदकर बचाई जान। उज्जैन से एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंची है। मामले में पुलिस जांच कर रही है।

क्रूरता की सारी हदें पार

मामला ग्राम बालोद के बड़नगर थाना क्षेत्र का है। यहां नशे में धुत पति ने सबसे पहले अपनी पत्नी की हत्या कि इतना ही नहीं क्रूरता की सारी हदें पार कर आरोपी ने अपने दो बच्चों की भी तलवार मारकर हत्या कर दी। इस घटना में आरोपी सहित सभी की मौके पर ही मौत हो गई। घटना देर रात की बताई जा रही है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जब ये नजारा देखआ तो उनके पैरो तले जमीन खिसक गई। फिलहाल युवक के हत्या करने की वजह पता नहीं चली। इस मामले में पुलिस जांच कर रही है।

जानें पूरा मामला

प्राप्त जानकारी के अनुुसार ग्राम बालोदाआरसी में दिलीप सिंह नाम का शख्स अपनी पत्नी और चार बच्चों के साथ रहता था। शनिवार रात को वह शराब पीकर घर पहुंचा था। प्राथमिक जांच में पता चला है कि घर में कुत्ता घुसने और दिलीप द्वारा उस मारने पर पत्नी गंगाबाई ने उसे रोका था। इस बीच दोनों के बीच विवाद हुआ। इस पर दिलीप ने गंगाबाई का गला काट दिया।

आरोपी दिलीप सिंह ने तलवार से 17 साल की बेटी और 14 साल के बेटे को भी मौत के घाट उतार दिया। घर में दो अन्य बच्चे भी मौजूद थे जो छत पर से कूद कर अपनी जान बचाई। पत्नी और दो बच्चों पर हमला कर उन्हें मौत के घाट उतारने के बाद आरोपी ने हत्या में उपयोग की गई तलवार से अपना गला काट लिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना में अपनी जान बचा कर भागे दो बच्चों ने आसपास के लोगों को इस बारे में जानकारी दी। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंची, जहां खून से सनी 4 लाश दिखाई दी। एफएसएल की टीम भी मौके पर जांच पड़ताल के लिए पहुंची और आगे की कार्रवाई शुरू की गई।

पुलिस के अनुसार दिलीप ने हाल ही में कुछ जमीन बेची थी। उसके तीस लाख रुपये आए थे। वह सट्टा भी खेलता था और बीते दिनों बड़ी रकम हार गया था। इसी बात को लेकर भी घर में विवाद चल रहा था। फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments