Thursday, July 25, 2024
Homeराज्‍यमध्यप्रदेशMP: पिल्ले के साथ क्रूरता, सिंधिया के ट्वीट पर सीएम ने दिया...

MP: पिल्ले के साथ क्रूरता, सिंधिया के ट्वीट पर सीएम ने दिया कार्रवाई का आश्वासन

MP News : मध्यप्रदेश के गुना जिले का एक CCTV फुटेज निकलकर सामने आया है, जिसमें एक युवक ने कुत्ते के बच्चे के साथ क्रूरता करते हुए उसे मौत के घाट उतार दिया। इस पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक यूजर की पोस्ट को रीट्वीट करते हुए सीएम से ध्यान आकर्षित करने के लिए कहा है। इस ट्वीट पर जवाब देते हुए सीएम ने कठोर कार्रवाई का आश्वासन दिया है। इस मामले में पुलिस ने गुना स्थित राधापुर कॉलोनी निवासी आरोपी मृत्युंजय जादौन को गिरफ्तार कर लिया। घटना जिस जगह‎ हुई वहां लगे CCTV कैमरे में ‎पूरा मामला रिकॉर्ड हो गया। लोगों का कहना है कि ‎ऐसे व्यक्ति को इस तरह खुला‎ रखना और ज्यादा खतरनाक है। उसे सेफ कस्टडी में रखा जाना चाहिए।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

मध्य प्रदेश के गुना जिले में हैवानियत का मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को जो भी देख रहा है उसकी रूह कांप जा रही है। एक शख्स कुत्ते के बच्चे को जमीन पर पटकते और फिर उसे पैरों से कुचलते हुए दिख रहा है। जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ। शहर के तमाम‎ सोशल मीडिया ग्रुप पर लोगों की‎ भारी नाराजगी सामने आने लगी। घटना का CM शिवराज और ज्योतिरादित्य सिंधिया ने संज्ञान लिया है।

CM शिवराज और ज्योतिरादित्य सिंधिया ने संज्ञान लिया

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक युवक किसी दुकान के बाहर बैठा हुआ है और उसके आसपास कुत्ते के छोटे-छोटे बच्चे घूमते रहे हैं। उनमें से बच्चे को उक्त युवक बेरहमी से जमीन पर पटकता है और उसके बाद खड़ा होकर पूरी ताकत से उसपर कूद जाता है। ये पूरा घटनाक्रम सामने किसी मकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया। मध्य प्रदेश के गुना जिले में हैवानियत का मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को जो भी देख रहा है उसकी रूह कांप जा रही है। एक शख्स कुत्ते के बच्चे को जमीन पर पटकते और फिर उसे पैरों से कुचलते हुए दिख रहा है। जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ। शहर के तमाम‎ सोशल मीडिया पर लोगों की‎ भारी नाराजगी सामने आने लगी।
घटना का CM शिवराज और ज्योतिरादित्य सिंधिया ने संज्ञान लिया है। इस पर किसी ने ट्वीट किया और उनके ट्वीट को रीट्वीट करते हुए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंध्या ने मुख्यमंत्री शिवराज को संज्ञान लेकर कार्रवाई करने के लिए कहा है। जवाब में सीएम शिवराज ने कहा कि हम इस तरह के कृत्य की निंदा करते हैं और जिम्मेदार व्यक्ति को इसके परिणाम भुगतने होंगे। उक्त वायरल वीडियो गुना की सुभाष नगर कॉलोनी का बताया जा रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने संज्ञान लिया है। सिंधिया नेसोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर मुख्यमंत्री को टैग करतेहुए लिखा हैकि यह भयावह और परेशान करने वाला है। जवाब में CM ने लिखा है कि सख्त कार्रवाई की जाएगी। जिम्मेदार व्यक्ति को परिणाम भुगतने होंगे। इस मामले में रविवार को पुलिस ने गुना स्थित राधापुर कॉलोनी निवासी आरोपी मृत्युंजय जादौन को गिरफ्तार कर लिया है। घटना जिस जगह‎ हुई, वहां लगे CCTV कैमरे में पूरा मामला रिकॉर्ड हो गया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments