Sunday, July 14, 2024
Homeराज्‍यमध्यप्रदेशसिंगापुर के क्रूज से महिला लापता, परिवार ने लगाई विदेश मंत्रालय से...

सिंगापुर के क्रूज से महिला लापता, परिवार ने लगाई विदेश मंत्रालय से मदद की गुहार

Indore News: सिंगापुर घूमने गई इंदौर की महिला क्रूज से लापता हो गई। क्रूज स्टाफ ने लापता महिला के परिजनों को कहा है कि महिला ने समुद्र में लगाई छलांग दी है। लेकिन इस मामले में क्रूज मेंबर द्वारा कोई फुटेज उपलब्ध नहीं कराये जा रहे है। वहीं लापता महिला के पति को भी क्रूज़ से उतार देने की बात सामने आ रही है। महिला का पति इंदौर में होटल व्‍यावसायी है।

बता दें कि महिला के लापता होने की जानकारी महिला के बेटे ने ट्वीट कर दी है और बेटे ने ट्वीट में विदेश मंत्री एस जयशंकर से भी मदद की गुहार लगाई है। परिवार ने विदेश मंत्रालय से मदद मांगी है। साथ ही इंदौर सांसद शंकर ललवानी ने भी विदेश मंत्री से बात की है। ऑस्ट्रेलिया में रह रहे बेटे अपूर्व ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री कार्यालय और विदेश मंत्रालय से मदद मांगी है।

होटल व्यापारी जाकेश साहनी की पत्नी रीता साहनी सिंगापुर के क्रूज से अचानक लापता हो गई, वो चार दिन की यात्रा पर सिंगापुर गई थी। क्रूज स्टाफ ने महिला के परिजनों को बताया की महिला ने समुद्र में छलांग लगाई है। लेकिन इस मामले में क्रूज मेंबर ने एसे कोई फुटेज उपलब्ध नहीं कराए। वहीं लापता महिला के पति को भी क्रूज से उतार देने की बात सामने आईं है।

पति सो रहा था, तभी गायब हो गई पत्‍नी

बताया जा रहा है कि जाकेश साहनी अपनी पत्नी रीता के साथ मलेशिया -सिंगापुर की चार दिन की यात्रा पर घूमने गए थे। दोनों स्पेक्ट्रम ऑफ द सीज से पेनांग से सिंगापुर लौट रहे थे। जाकेश जब सोकर उठे तो पत्नी रीता लापता थीं। क्रूज में उन्होंने पत्नी को काफी ढूंढ़ा, लेकिन कुछ पता नहीं चला। इसके बाद क्रूज स्टाफ को जानकारी दी गई। इस पर टैक्निकल जांच की तो स्टाफ को जानकारी लग गई कि क्रूज से समुद्र में कुछ गिरा है। फिर जाकेश ने अपने बेटे अपूर्व को घटना के बारे में जानकारी दी।

बेटे ने विदेश मंत्रालय लगाई मदद की गुहार

बेटे ने विदेश मंत्री जयशंकर को ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘मेरी माँ सिंगापुर से रॉयल कैरिबियन क्रूज़ में यात्रा कर रही थी। वह आज सुबह से जहाज से लापता है। क्रूज़ कर्मचारी कह रहे हैं कि वह समुद्र में कूद गई, लेकिन उन्होंने हमें कोई फुटेज नहीं दिखाया और अपना पल्ला झाड़ रहे हैं। बेटे ने कहा कि जहाज दल ने कोई बचाव अभियान नहीं चलाया और मेरे पिता को जहाज़ से उतार दिया। क्या यह भी मानवीय है? भारत के उच्चायुक्त, विदेश मंत्रालय और डॉ. जयशंकर से तत्काल मदद का अनुरोध…कृपया मदद करें।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments