Sunday, July 21, 2024
Homeराज्‍यमध्यप्रदेशजोमैटो गर्ल को मिली सजा, जानिए क्यों किया ऐसा काम

जोमैटो गर्ल को मिली सजा, जानिए क्यों किया ऐसा काम

Indore Zomato Girl: मध्य प्रदेश के इंदौर के विजय नगर इलाके में फूड डिलेवरी जोमैटो की ड्रेस पहनकर बाइक चलाना लड़की को भारी पड़ गया। इंदौर ट्रैफिक पुलिस ने उस पर हेलमेट के बिना बाइक चलाने पर चालानी कार्रवाई की। पुलिस ने उसका 200 रुपये का चालान काट दिया। युवती ने अपनी इस हरकत पर माफी भी मांगी है। बताया जाता है कि युवती ने रील बनाई थी। उसने शॉर्ट ड्रेस में बाइक चलाई और वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। उसका वीडियो वायरल हो गया था।

डिलीवरी गर्ल काफी स्टाइलिश है

जोमैटो डिलीवरी गर्ल का एक वीडियो इंदौर में चल रहा है। सोशल मीडिया पर यह दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो इंदौर के विजय नगर इलाके का है। यहां सुपर बाइक से जोमैटो की डिलीवरी गर्ल जा रही है। डिलीवरी गर्ल काफी स्टाइलिश है। इंदौर की जिन इलाकों से वह गुजरी लोगों की नजरें थम जा रही थी। कहा जा रहा है कि जोमैटो ने कैंपेन के लिए इस डिलीवरी गर्ल को उतारा है।

सोशल मीडिया अकाउंट में तस्वीर डालना पड़ा भारी

सोशल मीडिया के अकाउंट के मुताबिक, युवती का नाम पल्लवी चौधरी है। वह ग्वालियर की रहने वाली है। जानकारी के मुताबिक, उसके इस वीडियो को 20 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। सोशल मीडिया पर उसकी तस्वीरें देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह मॉडलिंग प्रोफेशनल है। उसके सोशल मीडिया अकाउंट pallavichoudhary27 उसकी तस्वीरों से भरा पड़ा है।

बता दें, जिस वक्त वह बाइक चला रही थी उस वक्त कई लोग उन्हें देख रहे थे। पहले तो लोग उसे देखकर प्रभावित हो गए, लेकिन बाद में समझ गए कि युवती फूड डिटेवरी कंपनी के लिए काम नहीं करती। उसके पहनावे और बाइक देखकर लोगों ने अंदाजा लगा लिया कि वह वीडियो बनाने के लिए यह सब कर रही है। पल्लवी के सोशल मीडिया अकाउंट के मुताबिक, साल 2019 में वह एमपी फाइनलिस्ट रह चुकी है। साल 2020 में वह स्टाइल आइकॉन बैंगलोर भी रह चुकी है। साल 2021 में पल्लवी द फेस ऑफ डिवीजन ग्वालियर भी रह चुकी है।

सुपर बाइक पर डिलीवरी गर्ल को देखकर कई लोगों को यकीन नहीं हो रहा था। ऐसे में वीडियो में दिख रहा है कि कई लोग अपनी बाइक रोककर उस लड़की को देख रहे हैं। वहीं, कुछ लोगों को फिर भी विश्वास नहीं हो रहा था तो उस डिलीवरी गर्ल से पूछ रहे थे। वीडियो देखने से पता चल रहा है कि लड़की लोगों को यकीन दिला रही है कि मैं जोमैटो की डिलीवरी गर्ल हूं। वहीं, सुपर बाइक पर कोई नंबर भी नहीं है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments