Wednesday, May 22, 2024
Homeट्रेंडिंगबेल के लिए केजरीवाल का नया दांव, मीठा खाकर बढ़ा रहे शुगर...

बेल के लिए केजरीवाल का नया दांव, मीठा खाकर बढ़ा रहे शुगर लेवल, ताकि मिले जमानत, ED का दावा

नई दिल्ली। दिल्ली शराब घोटाला मामले में जेल में बंद मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने बेल के लिए नया दांव चला है। ED के वकील ने कोर्ट को बताया कि, वह जानबूझकर घर का मीठा खाना खा रहे है। जिससे उनका शुगर लेवल बढ़े और उन्हें जमानत मिल जाए।

राऊज एवेन्यू कोर्ट में आज उस याचिका पर सुनवाई हुई, जिसमे केजरीवाल ने वीडियो कांफ्रेंस के जरिए अपने नियमित डॉक्टर से सलाह लेने की बात कही थी। आज इस मामले में सुनवाई के दौरान  ईडी ने अपना जवाब कोर्ट में दिया है। ईडी के विशेष वकील ज़ोहेब हुसैन ने कहा, “डाइट चार्ट अदालत के सामने रखा गया है। आहार चार्ट में आम और मिठाइयाँ थीं, हमने इसे अदालत के सामने रखा है।

वह विशेष रूप से मीठा भोजन खा रहे थे।” जिसकी किसी भी मधुमेह रोगी को अनुमति नहीं है, मामला अदालत में लंबित है। ईडी ने विशेष न्यायाधीश कावेरी बावेजा के समक्ष दावा किया कि वह मेडिकल आधार पर जमानत लेने के लिए जानबूझकर मीठा खा रहे हैं, जिससे उनका शुगर लेवल बढ़े और उन्हें जमानत मिल जाए।

वहीं कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल के वकील से कहा कि हम जेल से रिपोर्ट मंगवा रहे हैं आप भी हमें डॉक्टर का प्रिस्क्रिप्शन दें। ईडी की ओर से कोर्ट में ये भी कहा गया कि आप जेल के DG से रिपोर्ट मांग सकते हैं। इस मामले में अब कल यानी शुक्रवार को दोपहर 2 बजे सुनवाई होगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments