Sunday, July 21, 2024
Homeट्रेंडिंगViral video: शादी में मिला दूल्हा-दुल्हन को अजब-गजब गिफ्ट, आप भी देखें...

Viral video: शादी में मिला दूल्हा-दुल्हन को अजब-गजब गिफ्ट, आप भी देखें वीडियो

Viral video : अक्सर शादियों में दुल्हे के दोस्त दूल्हा-दुल्हन के साथ खूब हंसी-मजाक करते दिखते हैं। लेकिन हाल ही में मध्यप्रदेश के बुरहानपुर जिले से एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जो एक शादी का है। मनोज गेंदालाल नाम के एक सॉफ्टवेयर इंजिनियर की शादी में उनके कई दोस्त पहुंचे थे।

सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसे देखकर आप लोग भी लोटपोट हो जाएंगे। दूल्हे के दोस्तों ने दूल्हा-दुल्हन के हाथों में एक प्लास्टिक की बड़ी से बोरी थमा दी। और इसके बाद एक-एक कर करीब दर्जन भर दोस्तों ने अजब-गजब गिफ्ट दिए। दोस्तों द्वारा दिए जा रहे गिफ्ट को देखकर दूल्हा-दुल्हन अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे थे। वहीं शादी में शामिल हुए बाकी लोग भी इस नजारे का भरपूर आनंद लिए।

दूल्हे के सभी दोस्त स्टेज पर पहुंचे

खबरों के मुताबिक, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो मध्य प्रदेश के बुरहानपुर जिले का है। मनोज गेंदालाल नाम के एक सॉफ्टवेयर इंजिनियर की शादी में उनके कई दोस्त पहुंचेथे। शाहपुर इलाके में शादी हो रही थी। दूल्हे के सभी दोस्त स्टेज पर पहुंचे। वहां एक दोस्त ने दूल्हा-दुल्हन के हाथों में एक बोरी थमा दी। दोस्तों की इस प्यार भरी शरारत का वीडियो शादी म पहुंच लोगों ने रिकॉर्ड कर लिया। स्टेज पर पहुंचे दोस्त बोरी में हार्पिक, झाड़ू, बाल्टी, मग, फिनाइल, पोछा, चाय छन्नी, वाशिंग पाउडर, कूड़ेदान, आदि कई घरेलू उपयोग की चीजें एक-एक कर डालने लगे।

सोशल मीडिया पर लोग शादी में दोस्ती की इस शरारत वाली वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा-दुल्हन दोनों अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। जब तक दोस्तों के गिफ्ट देने का सिलसिला चलता रहा तब तक दोनों जमकर हंसे। शादी मध्यप्रदेश के बुरहानपुर जिले शाहपुर इलाके में हो रही थी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments