Monday, June 17, 2024
Homeवायरल विडियोDesi Jugaad : किसान का ऐसा टैलेंटे नहीं देखा होगा, घर पर...

Desi Jugaad : किसान का ऐसा टैलेंटे नहीं देखा होगा, घर पर जुगाड़ से बना दिया CNG से चलने वाला ट्रैक्टर

Desi Jugaad: सोशल मीडिया पर कब, क्या वायरल हो जाए, इस बात का अंदाज़ा कोई भी नहीं लगा सकता है। कभी कोई कार को हेलीकॉप्टर बना देता है, तो कभी कोई जुगाड़ से ईंट से कूलर बना देता है। अब एक ऐसा ही नया जुगाड़ वीडियो (Jugaad Video) वायरल हो रहा है, जिसे देख हर कोई हैरान है।

वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एक किसान ने सीएनजी से चलने वाला ट्रैक्टर बनाया है , सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो इस बात का सबूत है। एक किसान ने CNG से चलने वाला ट्रैक्टर बनाया है, जिससे डीजल का पैसा बचाया जा सकता है। 52 सेकंड के इस वीडियो में एक शख्स ने सीएनजी से चलने वाले इस वीडियो का रिव्यू किया है। उसने बड़ी ही बारीकी से इस ट्रैक्टर के बारे में पूरी जानकारी दी है।

वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में इंडियन फार्मर नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है। कैप्शन में लिखा है- ये ट्रैक्टर न तो पेट्रोल से चलता है और न ही डीजल से… किसान ने बनाया है ऐसा जुगाड़, जानकर उड़ जाएंगे आपके होश। महज 52 सेकंड के इस वीडियो में एक शख्स सीएनजी से चलने वाले ट्रैक्टर का रिव्यू करते हुए देखा जा सकता है। उसने बारीकी से इसके बारे में मजेदार तरीके से बताया है। वो कहता है- ये ट्रैक्टर में आगे दो रॉकेट की तरह क्या लगा है। क्या ये उड़ेगा… नहीं दोस्तों ये न डीजल पर चलता है, न ही पेट्रोल पर। किसपर चलता है, मैं आपको बताता हूं। यहां देखिए, दो टैंक है जिससे पाइप जुड़ा जो अंदर से कनेक्ट होता है। ये सीएनजी से चलने वाला है। वीडियो में रिव्यू करने वाले व्यक्ति ने बताया है कि पटलावड़ा, एमपी के देवेंद्र परमार नाम के किसान ने ये कारनाम कर दिखाया है।

किसान ने कर दिखाया कारनामा

वीडियो में वो बता रहा है कि इस ट्रैक्टर में आगे की ओर दो रॉकेट की तरह क्या लगा है। क्या ये उड़ेगा…नहीं दोस्तों ये न डीजल पर चलता है, न ही पेट्रोल पर। किस पर चलता है, मैं आपको बताता हूं। यहां देखिए, तो टैंक हैं जिससे पाइप जुड़ा है, जो अंदर से कनेक्ट होता है। ये सीएनजी से चलने वाला है। वीडियो में जानकारी दे रहे शख्स ने बताया कि पटलावड़ा, एमपी के देवेंद्र परमार नाम के किसान से कारनाम कर दिखाया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments