Thursday, July 25, 2024
Homeवायरल विडियोदिल्ली मेट्रो में आपस में भिड़ी दो महिलाएं, देखें Viral Video

दिल्ली मेट्रो में आपस में भिड़ी दो महिलाएं, देखें Viral Video

Viral Video: दिल्ली मेट्रो में लड़ाई-झगड़े और विवादित घटनाएं आम हो चुकी हैं. मेट्रो में होने वाली घटनाओं के वीडियो अक्सर सामने आते रहते हैं. दिल्ली मेट्रो का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो में दो महिलाओं के बीच सीट पर बैठने को लेकर कहासुनी हुई. इसके बाद एक महिला दूसरी महिला पर तेज आवाज में चिल्लाने लगी और अपशब्द कहने लगी.

दरअसल, मेट्रो का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि एक महिला मेट्रो के अंदर सीट पर बैठी हुई है. इसी दौरान दूसरी महिला वहां पहुंचती है और सीट पर आगे खिसकने का इशारा करती है. इसी दौरान सीट पर पहले से बैठी महिला जोर-जोर से बहस करने लगती है और सीट पर बैठने वाली महिला पर अपशब्द कहने लगती है इस दौरान अपशब्द बोल रही महिला की बातें सुनकर दूसरी महिला को भी गुस्सा आ जाता है. वह कहती है कि मैं जूते से मारूंगी. इसके जवाब में महिला ने कहा, ‘जूते से नहीं, बेल्ट से मारो, गोली मारो. जूते का जमाना गया, गोली का जमाना है, किस जमाने में जी रही हो.’

मेट्रों में दोनों महिलाओं के बीच चल रहे इस विवाद को देख एक पुरुष बीच बचाव करने आता दिखाई देता है, लेकिन एक महिला ने उसे हटा दिया. एक दूसरी महिला तेज आवाज में अपशब्द बोल रही महिला को समझाने का भी प्रयास करती है, लेकिन महिला शांत नहीं हुई. मेट्रो के अंदर इस पूरे विवाद का किसी यात्री ने वीडियो रिकॉर्ड कर लिया, जो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

इस वीडियो को ट्विटर पर प्रिया सिंह के नाम के यूजर ने शेयर किया है. इस पर विपिन पाकड़ ने कमेंट करते हुए लिखा है, इस विवाद के बीच उस मासूम बच्ची के दिमाग पर क्या असर पड़ेगा. लोग आजकल जरा-जरा सी बात पर कूलनेस खो रहे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments