Monday, June 17, 2024
Homeवायरल विडियोViral Video: देसी अंग्रेजी टीचर ने बोली ऐसी अंग्रेजी बोली, लोगोँ ने...

Viral Video: देसी अंग्रेजी टीचर ने बोली ऐसी अंग्रेजी बोली, लोगोँ ने की जमकर तारीफ

Viral Video:सोशल मीडिया के द्वारा व्यक्ति करोड़ों लोगों तक अपना टैलेंट पहुंचा सकता है। और अब भारत में कई लोग ऐसे हैं जो सोशल मीडिया के सहारे आज बड़ा मुकाम पा चुके हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक लड़का खूब वायरल हो रहा है। 21 साल का यह लड़का लोगों को इंग्लिश सिखाता है। यह वायरल इसलिए नहीं हो रहा है क्योंकि इंग्लिश सिखाता है बल्कि इसका इंग्लिश सिखाने का जो तरीका है वह बाकी सभी से अलग है।

21 साल का लड़का अंग्रेजी बोलना सिखाता

उड़ीसा के रहने वाले 21 साल के धीरज टकरी इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाए हुए रहते है। इसकी वजह है धीरज टकरी का अंदाज। दरअसल धीरज लोगों को भारत में रहकर विदेशियों जैसी इंग्लिश बोलना सिखाते हैं। भारत के इस देसी अंग्रेजी टीचर की इंग्लिश देख अंग्रेज भी सकते में आ जाएंगे, सोशल मीडिया पर बन चुका है स्टार भारत के इस देसी अंग्रेजी टीचर की इंग्लिश देख अंग्रेज भी सकते में आ जाएंगे, सोशल मीडिया पर स्टार बन चुका है।

बिना विदेश गए, मूल निवासियों की तरह अंग्रेजी बोलें

उड़ीसा के रहने वाले 21 साल के धीरज टकरी इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाए हुए रहते है। इसकी वजह है धीरज टकरी का इंग्लिश सिखाने का अंदाज। दरअसल धीरज लोगों को भारत में रहकर विदेशियों जैसी इंग्लिश बोलना सिखाते हैं। उनके इस काम को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इंस्टाग्राम पर धीरज के एक मिलियन फॉलोअर्स होने वाले हैं। धीरज ने अपने इंस्टाग्राम के बायो में लिखा है Speak English like nativesum without moving abroad यानी बिना विदेश गए, मूल निवासियों की तरह अंग्रेजी बोलें। धीरज टकरी खुदको इंग-फ्लुएंसर कहते हैं. सोशल मीडिया पर उनके वीडियो खूब वायरल होते रहते हैं।

सिखाते हैं अमेरिकन एक्सेंट में इंग्लिश

धीरज तकरी का इंग्लिश सीखने का अंदाज बाकी अन्य ट्यूटरों से काफी अलग है। धीरज दरअसल इंग्लिश बोलना ही नहीं सिखाते बल्कि वह इंग्लिश को अमेरिकन एक्सेंट में बोलना सिखाते हैं। धीरज का आखिरी वीडियो 7 जनवरी को उनके अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो में धीरज गुड मॉर्निंग को अमेरिकन एक्सेंट में कैसे कहते हैं वह बता रहे हैं। धीरज ने इस वीडियो में बताया है गुड मॉर्निंग जब आप किसी से कहें तो गुड में ड हटाकर गु मॉर्निंग कहें।ऐसे ही उन्होंने एक-दो शब्दों का उपयोग करना सिखाया है. उनके इस वीडियो को अब तक बीस हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments