Monday, June 17, 2024
Homeवायरल विडियोViral video: सोशल मीडिया में पांच ऐसे लोग जो रातों रात बन...

Viral video: सोशल मीडिया में पांच ऐसे लोग जो रातों रात बन गए स्टार, खूब देखी गई उनकी वीडियो

Viral video: साल 2023 खत्म होने की कगार पर है। भारत में सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म्स चलन में हैं, जिसमें फेसबुक से लेकर ट्विटर और इंस्टाग्राम शामिल हैं। ये प्लेटफॉर्म्स ऐसे हैं, जिनका इस्तेमाल काफी सारे लोग करते हैं। कोई वीडियोज और रील्स देखने के लिए सोशल मीडिया चलाता है तो कोई खुद की वीडियो बनाकर फेमस होने के लिए।दुनियाभर में कई ऐसे लोग हैं, जो सोशल मीडिया के जरिये फर्श से अर्श तक पहुंच गए हैं। हर साल की तरह इस साल भी सोशल मीडिया के सहारे कई लोगों ने ख्याति पाई। कुछ तो आज स्टार बन गए। हम आपको बताने जा रहे हैं ऐसे ही पांच लोगों के बारे में जो इस साल सोशल मीडिया के चलते काफी फेमस हुए।

सचिन और सीमा

Untitled 5 12

ये साल कई वजहों से खास रहा और खासकर सोशल मीडिया के क्षेत्र में। इस साल सोशल मीडिया ने कई लोगों को स्टार बना दिया, जिसमें सीमा हैदर-सचिन मीणा से लेकर ‘लप्पू सचिन’ कहने वाली आंटी और सिंगर अमरजीत जयकर भी शामिल हैं। इंटरनेट पर सबसे ज्यादा इनकी ही वीडियोज देखी गईं। पाकिस्तान की सीमा हैदर और भारत के सचिन मीणा। दोनों के बारे में सोशल मीडिया पर इतनी बातें हो चुकी हैं कि अब इनका जिक्र करना कि यह दोनों कौन है फिजूल होगा. पाकिस्तान की सीमा हैदर और भारत के सचिन मीणा ने प्रेम विवाह किया है। सीमा पाकिस्तान से अपने चार बच्चों के साथ में मई 2023 में भारत आईं थी। दिल्ली के पास ही नोएडा में दोनों लोग रहते हैं दोनों की लव स्टोरी पबजी गेम खेलने से शुरू हुई थी और शादी पर पहुंच गई. इसके बाद अगले कुछ महीनों तक दोनों न्यूज में सोशल मीडिया पर खूब छाए रहे।

मिथलेश भाटी

एक कहावत है गेहूं के साथ घुन भी पिस जाता है।जहां सीमा हैदर और सचिन मीना सोशल मीडिया पर फेमस हो चुके थे तो वही उनके पड़ोस में रहने वाली मिथिलेश भाटी भी सोशल मीडिया पर खूब छाई रहीं। सचिन मीना और सीमा हैदर के बारे में जब मीडिया वाले ने इन दोनों के पड़ोसियों से बात की तब सचिन के बारे में बात करते हुए मिथलेश भाटी ने कहा,’लप्पू सा है सचिन…क्या है सचिन में? झींगुर सा लड़का है, इससे प्यार करेगी वो’। मिथलेश भाटी की ये क्लिप सोशल मीडिया पर आग की तरह फैली। इस पर हजारों मीम्स बने। मोहल्ले की आम सी महिला रातों रात सोशल मीडिया पर छा गई।

SDM ज्योति मौर्य

बॉलीवुड में फिल्म आई थी सूर्यवंशम उसे फिल्म में अमिताभ बच्चन जो हीरा ठाकुर का किरदार निभाते हैं।उन्होंने अपनी पत्नी को पढ़ा लिखा कर आईएएस अफसर बनाया। घर में आज भी है दी जाती है कि बेटा हो तो हीरा ठाकुर जैसा. लेकिन उत्तर प्रदेश में एक हीरा ठाकुर बने एक व्यक्ति को इसकी बड़ी सजा मिली। उत्तर प्रदेश एक एसडीएम ज्योति मौर्य इस साल सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में रहीं। वजह थी अपने पति आलोक के साथ धोखा करना। आलोक जो उत्तर प्रदेश में एक सफाई कर्मचारी हैं उन्होंने अपनी पत्नी ज्योति मौर्य को पढ़ाया लिखाया और एसडीएम बनवाया लेकिन जब पत्नी एसडीएम बनी तो उनका चक्कर अपने सीनियर अधिकारी के साथ चलने लगा। सोशल मीडिया पर दोनों के बीच का ये विवाद खूब सुर्खियों में रहा।

गायक अमरजीत जयकार

बिहार के अमरजीत जयकार की अमरजीत जयकार एक गायक है उनकी आवाज बेहद सुरीली है। साल 2023 में अमरजीत जयकार के गाए हुए गीत सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए। बिहार के रहने वाले अमरजीत जयकर अपने सोशल मीडिया पर गीत गाकर वीडियो पोस्ट कर देते थे। उनकी वीडियो देखते ही देखते काफी पोपुलर हो गई। बॉलीवुड के काफी लोगों ने उनकी उम्र की तारीफ की सोनू सूद और हिमेश रेशमिया ने इनका सहयोग भी किया।

‘जस्ट लुकींग लाइक अ वाव’ वाली जसमीन कौर

इस साल सोशल मीडिया पर सूट बेचने का एक नया तरीका काफी फेमस हुआ जसमीन कौर ने सूट की तारीफ करते हुए कहा ‘सो ब्यूटीफुल सो एलिगेंट जस्ट लुकिंग लाइक वाव’। उनकी ये वीडियो देखते ही देखते खूब वायरल होने लगी। आम आदमी से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक उनके इस डायलॉग को कॉपी करते दिखे। जसमीन कौर न सिर्फ सोशल मीडिया सेन्सैशन बन गई बल्कि उनके बिजनेस में भी काफी इजाफा हुआ।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments