Monday, June 24, 2024
Homeवायरल विडियोViral Video: 295 फीट की ऊंचाई पर लटके टेबल पर लंच, डर...

Viral Video: 295 फीट की ऊंचाई पर लटके टेबल पर लंच, डर के आगे जीत है…

Viral Video: डर के आगे जीत है तो तो हम सभी सुनते है लेकिन यह भी जानना जरुरी है की डर तो जीवन का हिस्सा है कुछ लोग डर के वजह से अपना सबसे अच्छा कर जाते है तो कुछ लोग इसी डर की वजह से कुछ कर भी नही पाते है. दिलचस्प बात ये है कि तमाम लोग जीवनभर डरकर जीते हैं। वहीं, कुछ इसे दूर करने के लिए खुद को चैलेंज करते हैं। ऐसे ही एक कपल का वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। झरने के बगल में 295 फीट की ऊंचाई पर लटककर लंच करना… एक कपल ने इस एडवेंचर का लुत्फ उठा कर सबको चौंका दिया है। सोशल मीडिया पर ये नजारा देखने वाले हक्का-बक्का रह गए।

हम तो फ्री में भी न करें…

इंस्टाग्राम पर इसे (@jetblacktravel) नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है। कैप्शन में लिखा है- ये तो अलग लेवल है। क्या आप ट्राई करना चाहेंगे? रिपोर्ट के मुताबिक ये क्लिप ब्राजील में किसी जगह का है। वायरल क्लिप में देखा जा सकता है कि कपल 295 फीट की ऊंचाई पर बीच हवा में देखा जा सकता है। सामने झरना बह रहा है। दोनों टेबल पर खाना रखकर एंजॉय करते नजर आ रहे हैं। टेबल पर कुछ स्नैक्स और रेड वाइन का ग्लास रखा है। दोनों ने रोप से खुद को सेफ्टी के साथ बांध रखा है। वहीं, यूजर्स कमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहे हैं। ज्यादातर लोगों का यही कहना है कि वो फ्री में भी ये एडवेंचर नहीं करना चाहेंगे।

37 हजार रुपये देने होंगे!

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि ऐसी जगह पर जाना खतरे से खाली नहीं है। हालांकि केबल और वायर की सहायता से लोग बंधे हुए होते हैं और ये केबल कार जैसा एक्सपीरियंस है। फर्क बस इतना है कि कार बंद होती है और सीट खुली हुई है। यहां 15 मिनट लटकने के लिए $450 यानी भारतीय मुद्रा में 37 हजार रुपये से थोड़ा ज्यादा खर्च करना होगा। तो अगर आपका दिल बेहद मजबूत है और ऊंचाई से डर नहीं लगता तो ही यहां जाने के बारे में सोच सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments