Friday, June 21, 2024
Homeवायरल विडियोViral Video: अनोखी साइकिल का पहिया देख आनंद महिंद्रा ने पूछा सवाल...

Viral Video: अनोखी साइकिल का पहिया देख आनंद महिंद्रा ने पूछा सवाल आखिर क्यों, लोगों ने दिए मजेदार रिएक्शन्स

Viral Video: भारत के बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया की दुनिया में कॉफी चर्चित हैं। आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। समय-समय पर वो ऐसे वीडियो या फिर घटनाएं सभी के साझा करते हैं, जो उनका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करते हैं। मगर इस बार आनंद महिंद्रा ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसने उनको थोड़ा हैरान किया है। आइए आपको बताते हैं कि उस वीडियो में ऐसा क्या है?

आनंद महिंद्रा ने पूछा सवाल

सोशल मीडिया पर एक्सपेरिमेंट्स के कमाल के वीडियो वायरल होते हैं। लेकिन कुछ एक्सपेरिमेंट ऐसे होते हैं कि जिन्हें देखकर आदमी सोच में पड़ जाता है कि आखिर इसकी जरूरत क्या थी। ऐसा ही एक एक्सपेरिमेंट देख आनंद महिंद्रा ने दंग रह गए। उन्होंने चौकोर पहिए वाली साइकिल का वीडियो पोस्ट करते हिए एक सवाल पूछा है। इन दिनों उनका एक नया पोस्ट खूब देखा जा रहा है, जिसमें एक शख्स चौकोर पहिए वाली साइकिल दौड़ते नजर आ रहा है। इसी को लेकर आनंद महिंद्रा यह अनोखी साइकिल बनाने वाले से सवाल पूछ लिया, जिस पर तमाम लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। आप भी जानिए और लोगों के मजेदार रिएक्शन्स देखें।

लोगों के मजेदार रिएक्शन्स

माइक्स ब्लॉगिंगसाइट X पर आनंद महिंद्रा (@anandmahindra) ने अनोखी साइकिल का वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा – मेरा सिर्फ एक ही सवाल है: क्यों?? बिजनेसमैन की इस पोस्ट को अब तक 4 लाख 43 हजार से अधिक व्यूज और 7 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही, सैकड़ों यूजर्स ने कमेंट्स किए हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा- यह साबित करने के लिए कि आप पहिये का पुनः आविष्कार कर सकते हैं। एक और यूजर लिखता है- मुझे लगता है कि वह ओपन सर्कल में कुछ भी नहीं करना चाहता, कुछ बदलाव चाहिए।

ऐसे बनाया गया है इस साइकिल को

असल में, यह वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल रहा है, जिसे @Rainmaker1973 नाम के X यूजर ने 11 अप्रैल को पोस्ट करते हुए लिखा था- The Q ने चौकोर पहियों के साथ चलने वाली ये साइकिल कैसे बनाई? इस पोस्ट को न्यूज लिखे जाने तक 23 मिलियन (2 करोड़ से अधिक) व्यूज और 40 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं बहुत से यूजर्स ने हैरानी जताई थी। कुछ ने इसे फालतू का इनोवेशन बताया, तो कुछ को यह आइडिया बहुत पसंद आ रहा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments