Wednesday, April 17, 2024
Homeनारी विशेषसर्दियों में वुलन स्कार्फ को इन तरीकों से करें स्टाइल..

सर्दियों में वुलन स्कार्फ को इन तरीकों से करें स्टाइल..

सर्दियों में हमें सबसे ज्यादा समस्या होती है फैशन की क्योंकि इन दिनों हम कपड़ों से ढके होते है। ऐसे में हम अपने फैशन पर भी पूरा ध्यान देना चाहते है।आज हम आपको वूलन स्कार्फ़ को कैरी करने का तरीके बताने वाले हैं। आप भी इसी तरह से स्कार्फ़ ओढ़कर खुद को फैशनेबल भी दिखा सकती हैं और सर्दी से भी बच सकती हैं।

गर्दन पर करें रोल : अक्सर सर्दियों में हम जो कपडे पहनते हैं उन्हें हमारा शरीर तो ढक जाता है लेकिन बाहर की ठंडी हवा हमारे गले पर जरूर जाती हैं और इसकी वजह से हमें सर्दी जुकाम होने की सम्भावना भी बढ़ जाती है।ऐसे में आप एक अच्छे ऊनी स्कार्फ़ को अपनी गर्दन पर लपेट कर सर्दी से भी बच सकती हैं और फैशनेबल भी लग सकती हैं। आप इस तरह का स्टाइल ऑफिस के साथ-साथ बाहर घूमने जाने के लिए भी कैरी कर सकती हैं।

गर्दन पर करें आधा रैप : जरूर नहीं है की आप स्कार्फ़ को पूरा ही रैप करें। आप बस एक बार ही स्कार्फ़ को गर्दन पर रोल करके दोनों कोनों को आगे की साइड रख सकती हैं। हम इसी तरह का स्टाइल गर्मियों में भी कैरी करते हैं।इस तरह का स्टाइल आप किसी भी ऑउटफिट के साथ कैरी कर सकती है। यह दिखने में बहुत ही अच्छा लुक देता है। आप चाहें तो शाल को भी इसी तरह से कैरी कर सकती हैं।

फैशन के लिए ऐसे करें कैरी : वैसे तो हम सर्दियों में पूरा पैक हो कर रहते हैं लेकिन अगर आप बस फैशन के लिए स्कार्फ कैरी कर रही हैं तो इस ओपन स्टाइल को कैरी कर सकती हैं। यह आपके लुक को भी एनहान्स करेगा और जरूरत पड़ने पर आप इसे अच्छे से ओढ़ भी सकती हैं।अगर आप फैशन के लिए इसे कैरी कर रही है तो चुन्नी की तरह दोनों कोनों को अगर की तरफ करके ओढ़ सकती हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments