Thursday, June 20, 2024
Homeबिज़नेस22,000 MH battery : स्मार्ट फोन की दुनिया में धमाकेदार एंट्री, 7...

22,000 MH battery : स्मार्ट फोन की दुनिया में धमाकेदार एंट्री, 7 दिन में एक बार करना होगा चार्ज, जानें खूबियां

22000 MH battery : स्मार्ट के बाजार में एक जबर्दस्त फोन की एंट्री हुई है। 22000 एमएएच बैट्री वाले इस दमदार स्मार्ट फोन को सात दिन में एक बार चार्ज करना हेगा। बैट्री इतनी पॉवर फुल है कि एक दिन चार्ज करने के बाद वह सात दिन तक चलेगी। इसके साथ ही दमदार साउंड सिस्टम के साथ लाउडस्पीकर भी इसमें दिए गए हैं। यह दमदार फोन दुनिया में स्मार्ट फोन के बाजार में धमाकेदार एंट्री की है और जल्द ही बाजार में तहलका मचाने जा रहे हैं।

इस नए स्मार्ट फोन का नाम Oukitel WP33 Pro है। यह 5 जी स्मार्टफोन 22000 एमएएच बैटरी और 24जीबी रैम के साथ बाजार में उतारा गया है। इस फोन को बनाने वाली कंपनी का दावा है कि यह फोन एक बार चार्ज करने के बाद सात दिन तक नॉन-स्टॉप चलता रहता है। इस फोन में 136 डीबी का दमदार लाउडस्पीकर सेटअप भी दे रही है, जिसका इस्तेमाल घर के बाहर म्यूजिक सुनने के लिए किया जा सकता है। मिलिट्री स्टैंडर्ड बिल्ड क्वॉलिटी वाले इस फोन में कई और धांसू फीचर दिए गए हैं, जो इसे बाकी स्मार्टफोन्स से अलग बनाते हैं।

स्मार्ट फोन में और क्या खास है

फोन निर्माता कंपनी इस फोन में 2408×1080 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.6 इंच का डिस्प्ले ऑफर कर रही है। यह डिस्प्ले गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्श के साथ आता हैऔर इसका रिफ्रेश रेट 60Hz का है। फोन की डिजाइन भी ऐसी बनाई गई है जो इसे पानी और धूल से बचाता है। इस फोन में 8 जीबी रैम के साथ 16जीबी तक की वर्चुअल रैम भी दी गई है। आवश्यकता पडऩे पर इस फोन की कुल रैम 24 जीबी तक बढ़ाई जा सकती है। साथ ही इसका इंटरनल स्टोरेज 256जीबी का है।

64 मेगा पिक्सल का कैमरा

इस स्मार्ट फोन में प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक डाइमें सिटी 6100+ चिपसेट लगाया यगा है। 64 मेगापिक्सल के मेन कैमरा के साथ एक 20 मेगापिक्सल का नाइट विजन कैमरा भी इसमें है, जिससे दिन और रात दोनों समय बहुत अच्छी क्वालिटी की फोटोग्राफ और वीडियो बनाई जा सकती हैं। भारतीय मुद्रा में करीब 20 हजार रुपए इसकी कीमत रखी गई है।

यह बैटरी 33 वॉट की चार्जिंग स्पीड को सपोर्ट करती है। इसे यूजर 18 वॉट की चार्जिंग स्पीड वाले पावरबैंक की तरह भी इस्तेमाल कर सकती है। कंपनी 136 डीबी का मैक्सि मम वॉल्यूम दे रही है और इसका पावर आउटपुट 5 वॉट का है। यह फोन ऑफिशियली 8 जनवरी को लॉन्च होगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments