Friday, June 14, 2024
Homeराज्‍यमध्यप्रदेशअगले तीन महीने बीजेपी के निशाने पर रहेंगे दिग्विजय सरकार के 10...

अगले तीन महीने बीजेपी के निशाने पर रहेंगे दिग्विजय सरकार के 10 साल 

भोपाल। चुनाव का समय नजदीक आने के साथ बीजेपी की प्लानिंग अब सोशल मीडिया और बीजेपी नेताओं के चुनावी भाषणों के माध्यम से सामने आने लगी है। बीजेपी ने अपने 18 साल के कामों को लोगों तक पहुंचाने के साथ इस अवधि में हुए विकास कार्यों और दिग्विजय सरकार के 10 साल के बंटाढार के दौर को युवाओं को बताने का फैसला किया है। बीजेपी नेताओं के लिये अगले तीन महीने अब दिग्विजय सरकार के बुरे दौर को उजागर करने वाले रहेंगे। इसके लिए बीजेपी की सोशल मीडिया और आईटी की टीमें पूरी तरह से एक्टिव कर दी गई हैं। इन टीमों को बूथ लेवल तक सक्रिय बनाए रखने के लिए पार्टी वर्चुअल मीटिंग्स के माध्यम से प्लानिंग कर रही है और इसके प्रचार प्रसार के लिए नव मतदाताओं को भी पार्टी से जोड़ने में जुट गई है।

बीजेपी को सोशल मीडिया ग्रुप्स

प्रदेश बीजेपी ने यह भी तय किया है कि अब सोशल मीडिया और आईटी सेक्टर का नेटवर्क बूथ स्तर पर लगातार एक्टिव रखने के लिए उसकी प्रतिदिन मानिटरिंग करेगी। इस दौरान प्रदेश संगठन के निर्देशों पर एक्शन की समीक्षा के साथ बूथ स्तर पर वोटर्स खासतौर पर नए वोटर्स को बीजेपी को सोशल मीडिया ग्रुप्स से जोड़ने का काम किया जाएगा और उन्हें सरकार के काम बताए जाएंगे। प्रदेश चुनाव प्रभारी भूपेंद्र यादव और सह चुनाव प्रभारी अश्विनी वैष्णव इसकी रिपोर्ट हर हफ्ते लेंगे।

कामों की मानीटरिंग भी करेंगी

भाजपा सोशल मीडिया और आईटी की टीम ने जिला और मंडल स्तर पर हो रहे कामों की आॅनलाइन समीक्षा में कहा है कि जो भी दायित्व सौंपे जाएं उस पर शीघ्र अमल करना है। मंडल और बूथ स्तर के सोशल मीडिया और आईटी प्रभारियों से कहा गया है कि बीजेपी के सोशल मीडिया ग्रुप्स से लोगों को जोड़ने का काम और तेज करें। खासतौर पर विकास पर्व के दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा या सांसद विधायक द्वारा किए जाने वाले भूमिपूजन और लोकार्पण की जानकारी स्थानीय मतदाताओं को उसी दिन मिले जिस दिन भूमिपूजन या लोकार्पण किया जा रहा है। प्रदेश की यह टीमें बूथ स्तर की टीमों के कामों की मानीटरिंग भी करेंगी। जिन मंडल और शक्ति केंद्र स्तर पर अभी बीजेपी के सोशल मीडिया आईटी की टीमों का काम कमजोर है, उसे तेज करने का काम भी किया जाएगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments