Wednesday, February 21, 2024
Homeराज्‍यमध्यप्रदेशBageshwar Dham: धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के पास पहुंची चिट्ठी, बारात नहीं लाए...

Bageshwar Dham: धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के पास पहुंची चिट्ठी, बारात नहीं लाए तो आत्महत्या कर लूंगी

Bageshwar Dham: मशहूर कथावाचक और हिंदू राष्ट्र की खुलकर मांग करने वाले धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। लेकिन एक सवाल ऐसा हैजो बार-बार बाबा बागेश्वर से पूछा जाता है। क्योंकि वो शादी कब और किससे करेंगे? कई बार उनका नाम दूसरे कथावाचकों के साथ भी जोड़ा गया है। हालांकि धीरेंद्र शास्त्री ने इन सभी बातों को अफवाह बताया था। लेकिन अब उनके पास शादी को लेकर धमकी भरे लेटर पहुंचने लगे हैं। उन पत्रों को बाबा बागेश्वर ने लवेरिया वाला लेटर बताया है।दरअसल पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री बागेश्वर धाम में कथा कर रहे हैं। इसी दौरान वे मीडिया से चर्चा कर कर रहे थे। तभी एक पत्रकार ने उनकी शादी को लेकर सवाल पूंछ लिया। इसके जवाब में उन्‍होने कहा कि मुझे तरह-तरह के लेटर मिल रहे हैं, इनमें से कुछ को मैंने छांटा और पढ़ा, तो उसमें कई तरह की बातें लिखीं थीं। एक लेटर में धमकी लिखी थी कि अगर आप बारात लेकर नहीं आएंगे, तो मैं आत्महत्या कर लूंगी।

लवेरिया वाले लेटर

धीरेंद्र शास्त्री ने शादी के लिए आ रहे पत्रों को लवेरिया वाला लेटर बताया है। उन्होंने बताया कि कई पत्र आनेके बाद उन्होंनेएक वीडियो भी जारी किया है और लोगों से ऐसे लेटर भेजने के लिए मना किया है। शास्त्री ने बताया कि यह सब देखते हुए उन्होंने अपनी मां से कहा है कि वो उनके लिए एक बहू ढूंढ़ दें।

रामलला की प्राणप्रतिष्ठा पर बोले धीरेंद्र शास्त्री

पडित धीरेंद्र शास्त्री ने रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर कहा, 22 जनवरी को अयोध्‍या में करोड़ों लोगों की आस्था के आराध्य भगवान श्रीराम भव्य मंदिर में विराजमान होंगे। मेरे मन में है कि उस दिन महात्माओं को रस्गुल्ला खिलाऊं, खुद खाऊं और फिर जय श्री राम वाला गीत बजाकर खूब डांस कर लिया जाए।

1 से 8 मार्च के बीच होगा कन्या विवाह

पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि हर साल की तरह बागेश्वर धाम में पंचम कन्‍या विवाह महोत्‍सव होगा। 1 से 8 मार्च के बीच 108 कुंडीय अतिविष्णु महायज्ञ का आयोजन होगा। साथ ही इस बार उपहार में घर गृहस्थी के सामान के साथ कन्‍याओं को एक बाइक भी दी जाएगी।

जया किशोरी से जोड़ा गया था नाम

सोशल मीडिया पर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री और जया किशोरी की शादी को लेकर कई तरह की बातें होती हैं। हालांकि दोनों कथावाचकों ने इसे पूरी तरह से अफवाह बताया है। बाबा बागेश्वर सेजब इस बारे में एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया तब उन्होंने कहा था कि ऐसा कुछ भी नहीं है और वो आजतक जया किशोरी से कभी नहीं मिले हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments