Thursday, July 25, 2024
Homeराज्‍यमध्यप्रदेशSana Khan Case : बीजेपी नेत्री की हत्या की गुत्थी सुलझी, पैसे...

Sana Khan Case : बीजेपी नेत्री की हत्या की गुत्थी सुलझी, पैसे के विवाद में पति ने की हत्या

BJP Leader Sana Khan Case: नागपुर से 1 अगस्त से गायब बीजेपी नेत्री सना खान की गुमशुदगी का खुलासा आखिरकार हो गया है। जबलपुर पुलिस ने सना खान के तथाकथित पति पप्पू साहू को गिरफ्तार किया है। पप्पू साहू ने सना खान की हत्या करने का जुर्म कबूला है। पुलिस आरोपी से लगातार पूछताछ कर रही है। साथ ही शव की तलाश जारी है।

पप्पू साहू ने सना की हत्या का जुर्म कबूला

नागपुर के बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चे की जिला महामंत्री सना उर्फ हिना खान की हत्या हो गई है। पति अमित उर्फ पप्पू साहू ने सना की हत्या का जुर्म कबूला है। जबलपुर पुलिस ने पप्पू साहू को हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। पप्पू साहू का कहना है कि “उसने सन्ना की हत्या करके उसके मृत शरीर को अपने गांव के पास हिरन नदी में फेंक दिया था। अभी तक हत्या की वजह का पता नहीं लग पाया है।

हिरन नदी में फेंका शव

जबलपुर पुलिस के एडिशनल एसपी कमल मौर्य ने सना खान की गुमशुदगी के मामले में खुलासा करते हुए बताया है कि “सना उर्फ हिना खान की हत्या हो चुकी है और उसके शव को आरोपी अमित साहू ने हिरन नदी में फेंक दिया है। अमित साहू को जबलपुर पुलिस ने गोरा बाजार के पास हिरासत में लिया है। पुलिस उसे लेकर क्राइम सीन पर गई है। अमित साहू से पूछताछ के दौरान उसने जानकारी दी है कि अमित उर्फ पप्पू साहू का सना के साथ विवाद हुआ था। इस विवाद के बाद गुस्से में अमित साहू ने सना के सिर पर डंडे से वार किया और उसकी लाश को कार में रखकर भोपाल रोड पर गांव के पुल लेकर गया। गांव का पुल हिरन नदी पर पड़ता है।

आरोपी पप्पू साहू जिस नदी में फेंका शव

पुलिस का कहना है कि अभी भी अमित साहू से पूछताछ चल रही है कि आखिर उसने सना खान की हत्या क्यों की। उसे कैसे मारा और कहां मारा। इन सब बातों को लेकर अभी अमित साहू से बात की जा रही है। पुलिस का कहना है कि अमित साहू और सना खान आपस में पति-पत्नी थे। उनके बीच में किस बात को लेकर विवाद हुआ है, यह अभी स्पष्ट नहीं है। जबलपुर पुलिस और नागपुर पुलिस की टीम मिलकर सना खान के शव की तलाश कर रही है, क्योंकि अमित साहू ने जिस हिरन नदी के पुल से सना खान के मृत शरीर को फेंका है। उस नदी में 2 अगस्त से 4 अगस्त तक लगातार बढ़ आई हुई थी। इसकी वजह से नदी उफान पर थी। हिरन नदी गांव पुल के बाद लगभग 10 किलोमीटर दूर नर्मदा नदी में मिल जाती है। जिस दौरान यह घटना होना बताया गया, उस समय बरगी बांध के गेट खुले हुए थे और नर्मदा नदी में भी लगभग 30 फीट ऊंचाई तक पानी था। ऐसी स्थिति में सना का मृत शरीर कहां बहकर गया होगा. इसका कोई अंदाजा नहीं लगाया जा सकता।

चार महीने पहले ही सना ने अमित से कोर्ट मैरिज की थी

चार महीने पहले ही सना ने अमित से कोर्ट मैरिज की थी। जबलपुर आने पर सना और अमित का विवाद का हुआ था। इसके बाद वह लापता हो गई थी। सना की तलाश में नागपुर पुलिस कई दिनों तक शहर में रही, लेकिन आरोपी के न मिलने पर वापस लौट गई थी। आरोपी अमित साहू पेशेवर अपराधी है। अमित पर हत्या, शराब तस्करी समेत कई मामले दर्ज हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments