Sunday, July 14, 2024
Homeराज्‍यमध्यप्रदेशबिजली का बिल भी भरेगी सरकार, सीएम ने कहा कि बिजली के...

बिजली का बिल भी भरेगी सरकार, सीएम ने कहा कि बिजली के बिल को ब्रह्मा जी ने नहीं लिखे हैं, जो बदल नहीं सकता

बिजली का बिल: मध्यप्रदेश में कुछ ही दिनों में चुनाव होने वाले है, चुनाव को देखते हुए जहां कांग्रेस कई चुनावी वादे कर रही है, वहीं भारतीय जनता पार्टी भी घोषणाओं कर रही है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नौगांव में एक बड़ी घोषणा कर दी है। उन्होंने कहा है कि 1 किलो वाट तक की बिजली का उपयोग करने वाले गरीब का बिजली बिल यदि अधिक राशि का आता है तो उसकी जांच की जाएगी। इसके बाद बिल को छोटा किया जाएगा। यदि बिल भरने की स्थिति में गरीब परिवार नहीं रहेगा, तो शिवराज सरकार उसका बिल भरेगी।

मुख्यमंत्री ने की घोषणा

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि जिन गरीबों का बिजली का बिल काफी अधिक आया है,उनकी वसूली फिलहाल स्थगित करते हुए एक बार फिर बिल की राशि की जांच के आदेश दे दिए गए हैं। मुख्यमंत्री ने घोषणा की है कि बिजली के बड़े बिल को छोटा किया जाएगा और इसके बावजूद यदि कोई नहीं भर पाएगा तो शिवराज सरकार बिल भरेगी। मुख्यमंत्री की इस घोषणा पर सवाल उठाते हुए कांग्रेस ने इन्हें कागजी बताया है।

राज्य में बिजली के बिल को छोटा किया जाएगा

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने यह भी कहा कि बिजली के बिल की राशि को छोटा किया जाएगा। जिन्हें बड़ी राशि के बिल मिल गए हैं, उनकी वसूली स्थगित करने के आदेश दे दिए गए हैं। सीएम ने लोगों से कहा कि बिजली के बिल को ब्रह्मा जी ने नहीं लिखे हैं, जो बदल नहीं सकते हैं। उनके राज्य में बिजली के बिल को छोटा किया जाएगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि शिवराज सरकार बिजली विभाग के लिए नहीं बल्कि जनता के लिए काम करने आई है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने किसानों को लेकर एक और घोषणा कर दी है। उन्होंने कहा कि खेती को फायदे का व्यापार बनाने के लिए सरकार पूरी ताकत लगा रही है। इसी वजह से किसानों को अनुदान पर ट्रांसफार्मर दिए जाएंगे।इसके लिए जल्द ही योजना की घोषणा कर दी जाएगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments