Saturday, May 25, 2024
Homeराज्‍यमध्यप्रदेशएमपी में द केरला स्टोरी टैक्स फ्री, सीएम शिवराज सिंह चौहान ने...

एमपी में द केरला स्टोरी टैक्स फ्री, सीएम शिवराज सिंह चौहान ने की घोषणा

भोपाल। शुक्रवार को रिलीज हुई द केरला स्टोरी को सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मध्यप्रदेश में टैक्स फ्री कर दिया है। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शनिवार को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। द केरला स्टोरी फिल्म का निर्देशन सुदीप्तो सेन ने किया है । यह फिल्म देश भर में शुक्रवार को रिलीज हुई है।

फिल्म की कहानी लव जिहाद पर केंद्रित है

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि यह फिल्म शिक्षित और जागरुक करती है, बच्चों और अभिभावकों को यह फिल्म जरूर देखना चाहिए। द केरल स्टोरी को लेकर विरोध और समर्थन दोनों हो रहा है। फिल्म की कहानी लव जिहाद पर केंद्रित है। सीएम शिवराज ने कहा कि दे केरल स्टोरी आतंकवाद, मतांतरण और लव जिहाद के घिनौने चेहरे को उजागर करती है। क्षणिक भावुकता में जो बेटियां लव जिहाद के जाल में उलझ जाती हैं, उनकी कैसे बर्बादी होती है, यह फिल्म बताती है। आतंकवादी के डिजाइन को भी यह फिल्म उजागर करती है, यह फिल्म हमें जागरुक करती है।

सीएम ने कहा कि मध्यप्रदेश में पहले ही हमने लव जिहाद के खिलाफ कानून बनाया है। लेकिन यह फिल्म जागरुक करती है, इस फिल्म को सबको देखना चाहिए। पालको को भी देखना चाहिए और बच्चों को भी देखना चाहिए। बेटियों को भी देखना चाहिए। इसलिए मध्यप्रदेश शासन इस फिल्म को टैक्स फ्री कर रहा है।

रिलीज होने के बाद से ही फिल्म विवादों में

द केरला स्टोरी फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फिल्म विवादों में आ गई है। द केरल स्टोरी फिल्म केरल में कॉलेज जाने वाली 4 लड़कियों पर बनी फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ रिलीज से पहले ही विवादों में आ चुकी थी। सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित फिल्म है । इस फिल्म में केरल में ISIS के बढ़ते हुए जाल और उस जाल में लव जिहाद के माध्यम से हिंदू लड़कियों को फंसाने और आईएसआईएस में ले जाने तक की भयावह घटनाओं को दिखाया गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments