Wednesday, February 21, 2024
Homeट्रेंडिंगसाली सरहज के साथ न्यू ईयर मनाने के लिए शख्स ने ऑफिस...

साली सरहज के साथ न्यू ईयर मनाने के लिए शख्स ने ऑफिस में मांगी छुट्टी, Viral Letter देख नहीं रुकेगी हंसी

Trending news : नया साल 2024 सोमवार से शुरू हो गया है। नए साल को लेकर लोगों में भारी उत्साह देखने को मिला। कामकाज वाले लोगों ने छुट्टी लेकर अपने परिवार और दोस्तों के साथ न्यू ईयर सेलीब्रेशन किया। इसी बीच बिहार के एक शिक्षक ने नव वर्ष पर छुट्टी लेने के लिए अनोखा पत्र (Letter) लिखा, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, शिक्षक ने अपनी साली के साथ नया साल मनाने के लिए प्रिंसिपल से छुट्टी की मांग की। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस लेटर को लोग अब जमकर शेयर कर रहे ।

शख्स ने अपने पत्र में लिखा, उसे साली सरहज के साथ नया साल मनाने के लिए 1 जनवरी 2024 को छुट्टी चाहिए। ‘मेरी अभी नई-नई शादी हुई है और ससुराल में कहीं मुझसे स्पष्टिकरण ना मांग लिया जाए, इसका डर है। अत: अनुरोध है कि मुझे उपर्युक्त विषय में अंकित दिनांक को आकस्मिक अवकाश प्रदान करने की कृपा करें ताकि मैं उस दिन अपनी साली सरहज के साथ सुखद अनुभव कर सकूं। इसके लिए मैं आपका सदा आभारी रहूंगा।’ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस लेटर को लोग अब जमकर शेयर कर रहे हैं। आप भी देखें ये वायरल लेटर।

लोगों का रिएक्शन वायरल

इस लेटर को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @BiharTeacherCan नाम के पेज से शेयर किया गया है। इस पोस्ट को अब तक हजारों पसंद कर चुके हैं। वहीं, कई यूजर्स ने इसपर फनी रिएक्शन भी दिया है। एक यूजर ने लिखा- ऐसे समय में परिवार की याद तो आती ही है. एक और यूजर ने लिखा- ससुराल में खातिरदारी अच्छी होती है। वहीं, एक और यूजर ने लिखा- जीजा को साली से लगाव होता ही है। काफी लोग इस पोस्ट को पसंद कर रहे हैं और अपने फनी रिएक्शन भी दे रहे हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments