Saturday, May 25, 2024
Homeवायरल विडियोUrfi Javed Video: उर्फी जावेद ने पहनी ऐसी ड्रेस, यूजर्स बोले- ड्रेस...

Urfi Javed Video: उर्फी जावेद ने पहनी ऐसी ड्रेस, यूजर्स बोले- ड्रेस है या मच्छरदानी

Urfi Javed Video: मनोरंजन जगत का एक ऐसा नाम है, Urfi Javed जो कुछ भी करें लेकिन चर्चा में बना रहता है। वह सोशल मीडिया पर अपने फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। इतना ही नहीं, उर्फी अपनी बातों को बिंदास होकर रखती हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही छा जाती है। वह अपने आउटफिट की वजह से अक्सर ट्रोल होती हैं लेकिन वह ट्रोल्स को करारा जवाब भी देती हैं। उर्फी जावेद की बोल्डनेस के लेवल्स दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं। अपने हर पोस्ट और वीडियो के साथ उर्फी कुछ नया, अतरंगी और हद से ज्यादा बोल्ड लेकर आती हैं जो सभी को चौंका देता है

एक बार फिर उर्फी अपनी ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इसी क्रम में हाल ही में एक बार फिर उर्फी ने कुछ ऐसा ही कारनामा किया जब वो जाली वाली अजीब सी ड्रेस पहनकर फिल्म की स्क्रीनिंग पर पहुंच गईं. बस फिर क्या था उन्हें देखने वालों ने माथा ही पकड़ लिया.

बुधवार की शाम उर्फी को स्पॉट किया गया जहां वो पिंक कलर की ड्रेस में दिखीं. पिंक ब्रालेट और शॉर्ट्स पहने उर्फी ने खुद को सिर से पांव तक जाली से ढक रखा था. लेकिन हैरानी की बात तो ये कि उस जाली को उन्होंने मीडिया के कैमरों के सामने ही उतार डाला. वहीं जैसे ही लोगों ने उर्फी का ये लुक देखा तो इसे मच्छरदानी बताने में जरा भी परहेज नहीं किया.

उर्फी जावेद की ये वीडियो सोशल मीडिया पर जंगल में लगी आग की तरह वायरल हो रहा है। उर्फी जावेद अपने इस आउटफिट को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही हैं। इतना ही नहीं इतनी अजीब ड्रेस को देख यूजर्स ने उन्हें चांद पर भिजवाने की रिक्वेस्ट ही कर डाली. इसके साथ ही कई यूजर्स उर्फी की इस अतरंगी ड्रेस को देखकर लगातार कमेंट कर रहे हैं

कंघी से बना डाली थी ड्रेस

एक दिन पहले ही उर्फी जावेद ने एक और गजब कारनामा किया थ जब वो कंघियों से बनी ड्रेस पहने दिखी थीं. उर्फी ने अलग-अलग रंगों की कंघियों को मिलाकर ऐसी ड्रेस बनाई जो लोगों की सोच से बिल्कुल परे थी. दरअसल, अपनी बहन की कंघी कर रही होती हैं कि तभी उन्हें आइडिया आता है कि क्यों ना कंघी ही ड्रेस बनाई जाए. हालांकि उनके इस आउटफिट पर भी खूब मजेदार कमेंट आए थे.

वैसे उर्फी ये यूनिक आउटफिट क्यों पहनती हैं इसके पीछे की वजह भी उन्होंने कुछ समय पहले रिवील की. उन्होंने बताया कि बिग बॉस से जब वो एक हफ्ते के भीतर ही बाहर हो गई थी तो उन्हें काफी बुरा लगा था लेकिन शो से बाहर आने के बाद उन्हें अहसास हुआ कि वो लोगों के बीच अपने कपड़ों के लेकर फेमस हो रही हैं और बस उन्होंने चांस पर चौका मार डाला.

उर्फी जावेद को अतरंगी फैशन सेंस के मामले में कोई टक्कर नहीं दे सकता। यह एक्ट्रेस उन चीजों से बने कपड़े पहनती हैं, जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता। कभी वह सिर्फ घड़ी से बनी स्कर्ट पहनती हैं, तो कभी मोबाइल को लटकाकर बदन ढकती हैं। उर्फी जावेद कुछ भी पहनें, वह अपने कपड़ों के जरिये लोगों का ध्यान खींचना अच्छी तरह जानती हैं। हर बार की तरह इस बार भी एक्ट्रेस एक नए अंदाज में हाजिर हुईं और हमेशा की तरह लोगों ने उनके फैशन सेंस पर उन्हें ट्रोल कर दिया। तो कुछ ने हमेशा की तरह उन्हें खरी खोटी सुनाई।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments